Shilpa Shetty और Raj Kundra ने इस एक्ट्रेस पर ठोका मानहानि का केस,मांगा 50 करोड़ का मुआवजा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को मानहानि का नोटिस भेजा है। इस कपल ने एक्ट्रेस से 50 करोड़...

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को मानहानि का नोटिस भेजा है। इस कपल ने एक्ट्रेस से 50 करोड़ के मुआवजे की मांग की है। शिल्पा और राज ने शर्लिन के खिलाफ ये कदम कई बार चेतावनी देने के बाद उठाया है। इससे पहले शिल्पा और राज कुंद्रा के वकील ने कहा था, ‘एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा जो भी बयान मीडिया में दे रही हैं, वह कानूनी दायरे में होना चाहिए। वकील ने कहा था मेरे मुवक्किल के खिलाफ प्रेस वार्ता करना, उन्हें बदनाम करने की साजिश का हिस्सा है। शर्लिन चोपड़ा द्वारा कही गई बात का कोर्ट में उनके खिलाफ उपयोग किया जाएगा।

SHILPA RAJ

शिल्पा (Shilpa Shetty)-राज (Raj Kundra) के खिलाफ दर्ज कराई थी शिकायत

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के खिलाफ 14 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज कराई थी। एक्ट्रेस ने यह मुकदमा धोखाधड़ी और मानसिक प्रताड़ना के खिलाफ दर्ज कराया था।शिल्पा और राज के वकील ने एक बयान में कहा, शर्लिन चोपड़ा द्वारा राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप मनगढ़ंत और झूठे है। यह सब शर्लिन चोपड़ा ने राज और शिल्पा को बदनाम करने और उनसे पैसे वसूली के लिए किया है।

दरअसल शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था, मैंने जेएल स्ट्रीम कंपनी के लिए तीन वीडियोज शूट किये थे, मगर वादे के मुताबिक मुझे पैसे नहीं दिए गए। शर्लिन ने अपने आरोप में कहा था कि राज कुंद्रा लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवा कर आप उनकी पेमेंट क्लियर क्यों नहीं करते हैं, उन्हें चूना क्यों लगाते हैं? आप उनको टोपी क्यों पहनाते हैं? क्या ये होता है एथिकल बिजनेस? वहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने बयान में बता चुकी हैं कि उनका जेएल स्ट्रीम से कोई लेना देना नहीं है।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वह इस समय जमानत पर बाहर हैं। वहीं बीते कुछ महीनों में शर्लिन ने राज कुद्रा पर हैरान कर देने वाले आरोप लगाए हैं। शर्लिन ने कहा था कि उन्हें एडल्ट इंटस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही थे। अप्रैल 2021 में शर्लिन ने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। (Shilpa Shetty)

Anushka Sharma Instagram: शेयर की बेटी वामिका को फोटो, साथ में खेलते दिखे विराट, देखें दिल जीत लेने वाली तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *