शिल्पा शेट्टी ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, लिखा-मैं और मेरे सब्र के ढेर सारे फल

सोशल मीडिया पर शिल्पा का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं शिल्पा के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटी भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

मुंबई। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने फनी एवं फिटनेस वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इस बार शिल्पा ने अपनी एक अलग तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शिल्पा ने मनाली में सेब के ढेर के पास क्लिक करवाया है। शिल्पा ने इस तस्वीर को फैंस के साथ साझा करते हुए एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। शिल्पा शेट्टी ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर लिखा-‘फ्रेम में, मैं और मेरे सब्र के ढेर सारे फल।’
shilpa shetty share pic with apples
सोशल मीडिया पर शिल्पा का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं शिल्पा के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटी भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लंबे समय तक अभिनय से दूरी बनाने के बाद शिल्पा शेट्टी एक बार फिर बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी 13 साल बाद सब्बीर खान की फिल्म ‘निकम्मा’ के साथ बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी फिल्म ‘हंगामा 2’ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।
शिल्पा शेट्टी ने 22 नवम्बर, 2009 को बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी और 21 मई, 2012 को उनके बेटे वियान का जन्म हुआ था। 15 फरवरी, 2020 को शिल्पा सेरोगेसी के जरिए दोबारा मां बनी हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी।
शिल्पा शेट्टी ने साल 1993 में आई शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म ‘बाजीगर’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद शिल्पा बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आई, जिसमें मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी, परदेसी बाबू, जानवर, लाल बादशाह, धड़कन, रिश्ते, डरना मना है, दस, फरेब, लाइफ इन अ मेट्रो, अपने आदि शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *