Shocking: घर के कामों में हाथ न बंटाने से नाराज पत्नी ने पति को काटकर कड़ाही में पका डाला

पति और पत्नी का रिश्ता बेहद खास और महत्वपूर्ण होता है। अगर दोनों का रिश्ता सही चलता रहता है तो जिंदगी बहुत खूबसूरत और आसान हो...

पति और पत्नी का रिश्ता बेहद खास और महत्वपूर्ण होता है। अगर दोनों का रिश्ता सही चलता रहता है तो जिंदगी बहुत खूबसूरत और आसान हो जाती है, लेकिन अगर इस रिश्ते में खटास आ जाती है तो दोनों की जिंदगियां बर्बाद हो जाती है। इन दिनों हम आपको एक ऐसे पति-पत्नी का किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके होश ही उड़ जाएंगे। आपने अक्सर देखा होगा कि हर पत्नी चाहती है कि घर के कामों में उनका पति हाथ बंटाए ताकि उसे भी कुछ राहत मिल जाये।

MURDERएक रिपोर्ट के मुताबिक एक पत्नी ने अपनी पति को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि उसका पति घर के कामों में हाथ नहीं बंटाता था। पति की इस हरकत से पत्नी इतनी चिढ़ गई थी कि उसने पति को मारकर उसके बॉडी के पार्ट को कड़ाही में उबाल दिया। इस घटना के सामने आते ही सनसनी मच गई।

रिपोर्ट के मुताबिक के घटना सर्बिया के जरंजनीन में 10 मई की रात 9 बजे घटी थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि टेरेसा नाम की महिला को रोजाना शाम को अकेले ही ना बनाना पड़ रहा था उसका पति उसके किसी भी काम में हाथ नहीं बंटा रहा था। इससे वह इतनी चिढ़ गई कि सबसे पहले अपने पति को ड्रग्स देकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद उसे को मौत के घाट उतार दिया।

इतना करने से भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने पति के शरीर के छोटे-छोटे टुकड़े किये और उसे एक बड़ी सी कड़ाही में डालकर उबाल दिया। रिपोर्ट में बताया गया है कि जब महिला इस घटना को अंजाम दे रही थी तो उस वक्त उसकी बेटी वहां मौजूद थी। बेटी ने पुलिस को बताया कि उसकी आंखों के सामने उसकी मां ने उसके पिता को मार डाला था।