PM Modi की सुरक्षा मामले में स्टिंग ऑपरेशन से हुआ चौंकाने वाला खुलासा, पंजाब में टीम फैली थी…

स्टिंग ऑपरेशन से खुलासा किया है कि पांच तारीख (बुधवार) को पूरे क्षेत्र में खुफिया विभाग की टीम फैली थी जो स्थिति पर अपनी चील जैसी निगाहें गढ़ाए हुए थे

सत्तारूढ़ कांग्रेस एमएलए परमिंदर सिंह पिंकी ने बीती पांच तारीख को भारतीय पीएम मोदी (PM Modi) की सुरक्षा में लापरवाही को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने एक समाचार चैनल से चर्चा के दौरान कहा कि इस घटना में डीजीपी के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए। तो वहीं, अब इस केस की जांच सर्वोच्च न्यायालय की देखरेख में की जा रही है।

PM Modi - security issue

समाचार चैनल ने अपने स्टिंग ऑपरेशन से खुलासा किया है कि पांच तारीख (बुधवार) को पूरे क्षेत्र में खुफिया विभाग की टीम फैली थी जो स्थिति पर अपनी चील जैसी निगाहें गढ़ाए हुए थे। और उनकी सूचना के अनुसार पीएम मोदी (PM Modi) की रैली में गड़बड़ी होने की बात की गई थी।

एसएसपी की रिपोर्ट में ये भी स्पष्ट था कि यदि मौसम खराब होता है तो पीएम मोदी (PM Modi) को सड़क मार्ग से जाना पड़ सकता है, ऐसे में रास्ते को ब्लॉक करना भी होगा।

कांग्रेस विधायक ने उठाए पुलिस विभाग पर सवाल

ये पर्दाफाश होने पर अपनी प्रतिक्रि‍या देते हुए फिरोजपुर सीट से कांग्रेस एमएलए परमिंदर सिंह पिंकी ने कहा कि पीएम एक संस्था हैं। प्रधानमंत्री किसी पार्टी विशेष के नहीं बल्कि पूरे राष्ट्र के होते हैं। हकीकत बात तो यह है कि कहीं न कहीं पुलिस डिपार्टमेंट की तरफ से इस मामले में चूक हुई है। (PM Modi)

PM Modi कोरोना के बढ़ते मामलों पर मुख्यमंत्रियों संग कर सकते हैं बैठक, प्रतिबंध पर भी होगी चर्चा

मुख्य सचिव ने की विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा , अधिकारियों को दिए ये निर्देश

यूपी में कांग्रेस को लगा करारा झटका, इमरान मसूद सपा में तो ये विधायक बीजेपी में शामिल

Prime Minister जब लॉकडाउन के दौरान गार्डन में कर रहे थे पार्टी, तब घरों में बंद थी देश की जनता

अखिलेश के लिए बुरी खबर, भाजपा में शामिल हो सकता है सपा का ये विधायक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close