Shocking : मकड़ी ने किरायेदार को 100 से अधिक बार काटा लेकिन मकान मालिक दे रहे चौंकाने वाला रिएक्शन

ब्रिटेन के एक शेफ की एक पोस्ट ने बाद इंटरनेट यूजर्स का ध्यान खींचा है। इन शेफ ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि उनके फ्लैट में मौजूद मकड़ियों ने...

ब्रिटेन के एक शेफ की एक पोस्ट ने बाद इंटरनेट यूजर्स का ध्यान खींचा है। इन शेफ ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि उनके फ्लैट में मौजूद मकड़ियों ने उन्हें 100 से अधिक बार काटा है जिससे उनके पूरे शरीर में दर्द होता रहता है। हालांकि ब्रिटेन में मकड़ी का काटना कोई असामान्य घटना नहीं हैं, लेकिन रसेल डेविस ने सोशल मीडिया पर जो कुछ भी शेयर किया है वह एक डरावनी स्टोरी जैसा है।

spider

55 वर्षीय रसेल डेविस की सोशल मीडिया पर शेयर तस्वीरों से साफ़ पता चलता है कि उनके पूरे शरीर पर मकड़ी के काटने के गहरे निशान हैं। सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि वह एक साल से अधिक समय से अपने इस फ्लैट में मकड़ियों के साथ रह रहे हैं। एक रिपोर्ट जे मुताबिक रसेल जब भी अपनी इस समस्या को लेकर मकान मालिक से बात करते हैं तो वे इस बात को मानने से इनकार कर देते हैं।

शरीर पर हैं गहरे निशान

एक रिपोर्ट के अनुसार, रसेल डेविस क्लेरियन हाउसिंग एसोसिएशन के स्वामित्व वाले अपार्टमेंट में रहते हैं। शख्स का कहना है कि, ‘ मकड़ियों के काटने के चलते से मुझे हमेशा पूरे शरीर में दर्द महसूस होता रहता है। वे कहते हैं कि ऐसा लगता है कि मेरे शरीर के हर हिस्से में कांच के टुकड़े धंसे हुए हैं, जहां मुझे काटा गया है, कई बार तो मैं सोच कर ही कांप उठता हूं।’

उधर क्लेरियन हाउसिंग एसोसिएशन ने यह कहकर इस समस्या से किनारा कर लिया है कि मकड़ी के संक्रमण से निपटने की जिम्मेदारी रसेल डेविस की खुद है। डेविस बताते हैं है कि वह 10 दिनों से अधिक समय से एक तंबू में गुजरा कर रहे हैं।

मकान मालिक का रिएक्शन

रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि रसेल डेविस ने कहा, ‘मैं लगभग डेढ़ हफ्ते से एक तंबू में सो रहा हूं, दिन में, मैं अपार्टमेंट में जाकर मकड़ियों को खोजने को खोजने का प्रयास करता हूं, सारा दिन मेरा दिमाग काटने वाली इन मकड़ियों के इर्द गिर्द ही घूमता रहता है,. मैं इस तरह नहीं जीना चाहता।

रिपोर्ट के मुताबिक 55 वर्षीय रसेल डेविस जनवरी 2020 से इस अपार्टमेंट में रह रहे हैं। रहने के कुछ दिन बाद ही रसेल को अपने पूरे शरीर पर काटने के निशान दिखाई देने लगे। उन्होंने कहा कि वे अपार्टमेंट के चारों तरफ मौजूद मकड़ियों को देख सकते हैं।