कासगंज में शराब माफिया का पुलिस पर जानलेवा हमला, सिपाही की मौत, दरोगा गंभीर

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के सिढ़पुरा थाना इलाके के गांव नगला धीमर और नगला भिकारी के जंगल के इलाके में शराब माफिया के द्वारा हुए जानलेवा हमले की वारदात की जानकारी होने पर पुलिस अफसर सकते में आ गए।

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के सिढ़पुरा थाना इलाके के गांव नगला धीमर और नगला भिकारी के जंगल के इलाके में शराब माफिया के द्वारा हुए जानलेवा हमले की वारदात की जानकारी होने पर पुलिस अफसर सकते में आ गए। वारदात के शिकार हुए पुलिसकर्मियों के लहुलूहान हालात और अनगिनत वार हमलावरों की क्रूरता की गवाई दे रहे थे। घटना में सिपाही की मौत हो गई है वहीं, दारोगा की हालत गंभीर बनी हुई है।

अवैध शराब के कारोबार की मिली थी सूचना

मामला कासगंज के थाना सिढ़पुरा क्षेत्र का है। जहां गांव नगला धीमर में बड़े स्तर पर अवैध शराब का कारोबार चलाए जाने की सूचना पुलिस को मिल रही थी। उसी सूचना के आधार पर पुलिस टीम मंगलवार को गांव में छापा मारने पहुंची थी । लेकिन शराब माफियाओं को इस बात की खबर पहले ही लग चुकी थी । नतीजा ये हुआ कि बदमाशों ने पुलिस को घेर लिया और सब इंस्पेक्टर अशोक और सिपाही देवेंद्र को बंधक बना लिया । इस दौरान पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला कर दिया गया। इस मामले की जानकारी के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

संदिग्ध लोगों को पकड़ रही पुलिस

एएसपी आदित्य प्रकाश वर्मा के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम अब इस क्षेत्र में संदिग्ध लोगों को पकड़ रही है। पड़ोसी जिलों से पुलिस सुदृढीकरण को बुलाया गया है। कहा जा रहा है कि कासगंज में भी कानपुर के बिकरू कांड जैसा फिर दोहराने की तैयारी में शराब माफिया था लेकिन कामयाब नहीं हो पाया जिससे यहां वो कांड दोहराने से बच गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *