दिल्ली vs राजस्थान- जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने की इन खिलाड़ियों की तारीफ, जानें और क्या कहा दिल्ली के कप्तान ने

गेंदबाजों ने मेरा काम आसान कर दिया है : श्रेयस अय्यर

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शारजाह के छोटे मैदान पर 184 रनों के स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि गेंदबाजो ने उनका काम आसान कर दिया है।

मैच के बाद अय्यर ने कहा,”मैं इससे बहुत खुश हूं, जिस तरह से हमने दूसरी पारी में प्रदर्शन किया। हमें लगा था कि हमने कम स्कोर खड़ा किया है, लेकिन विकेट पर आने के बाद गेंदबाजों ने अपनी रणनीति पर खरे उतरे। हम भी ओस के प्रभाव को देखते हुए पहले गेंदबाजी का ही फैसला लेते, लेकिन अच्छा हुआ हम टॉस नहीं जीते। मुझे कप्तानी करने में मजा आ रहा है क्योंकि साथी खिलाड़ियों ने मेरे लिए आसान बना दिया है, खासकर गेंदबाजों ने। टीम का सपोर्ट स्टाफ भी जिस तरह से टीम को मैनेज कर रहा है, वो शानदार है।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हमारी टीम में काफी अच्छा मिश्रण है, और हमने इस पर बहुत काम भी किया है। मैं खुश हूं, जिस तरह से टीम आगे बढ़ रही है। उम्मीद करता हूं कि यह हम बनाए रखेंगे। हम किसी भी चीज को हल्के में नहीं ले सकते हैं। हमें अपनी रणनीति के साथ आना होगा और फिर उसे सही से लागू करना होगा।”

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 184 रन बनाए। जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 19.4 ओवर में 138 रनों पर सिमट गई। दिल्ली कैपिटल्स ने इस तरह से 46 रनों से जीत दर्ज की और अंकतालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *