शिवसेना के नेता संजय राउत ने सुशांत के पिता पर लगाया गंभीर आरोप, तो बहन श्वेता सिंह ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली॥ सुशांत सिंह राजपूत केस में अब राजनीति भी खूब हो रही है। हाल ही में शिवसेना के नेता संजय राउत ने सुशांत के पिता केके सिंह पर आरोप लगाया था। संजय राउत ने कहा था कि सुशांत के पिता से संबंध अच्छे नहीं थे।

shweta share Sushant

उन्होंने सुशांत के पिता की दूसरी शादी करने और बाप-बेटे के आपसी संबंध अच्छे न होने की बात भी कही थी। हालांकि सुशांत के पिता की दो शादियों वाली बात सही नहीं है। वहीं रिया चक्रवर्ती की तरफ से परिवार पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। वहीं अब सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने एक थ्रोबैक तस्वीर के साथ एक नोट भी साझा किया है।

श्वेता ने ट्विटर पर अपने पिता के साथ भाई सुशांत की एक थ्रोबैक तस्वीर भी शेयर की है। उन्होंने लिखा है-हमारे पिता… वो शख्स जिनसे हमने सीखा है कि योद्धा कैसे बनते हैं। सभी बाधाओं के बावजूद खुद को हमेशा पॉजिटिव कैसे रखना है, वह हमारी ताकत हैं, हमारा गर्व हैं।’ साथ ही श्वेता सिंह कीर्ति ने हैशटैग आवरडैडइजदवबेस्ट, वारियर्सफॉरएसएसआर, जस्टिसफॉरसुशांत, जस्टिसफॉरसुशांतसिंहराजपूत और गॉडएजविथअस लगाया।

तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत अपने पिता केके सिंह के साथ हंस रहे हैं और दोनों ने ब्लैक कलर का टी-शर्ट पहना है। श्वेता के पोस्ट ने सुशांत के प्रशंसकों को भावुक कर दिया है। प्रशंसकों ने श्वेता के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा-‘पिता-पुत्र को देखकर बहुत अच्छा लगा। मिस यू सुशांत।’

एक फैन कहा- सुशांत की मुस्कान को देखो

एक अन्य यूजर ने लिखा-‘सुशांत की मुस्कान को देखो…प्यारा। यह सोचना असंभव है कि वह अब नहीं है।’ फैंस की ओर से लगातार सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलवाने और केस की निष्पक्ष जांच की मांग की जा रही है। अब भारत में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह मामले में न्याय की मांग होने लगी है। हाल में कैलिफोर्निया में सुशांत को इंसाफ दिलाने को लेकर पोस्टर लगे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close