सिंगर के घर गूंजी किलकारी : नीति मोहन ने दिया बेटे को जन्म, पति ने किया ये ट्वीट

सिंगर नीति मोहन और अभिनेता निहार पांड्या  के घर किलकारी गूंजी है। सिंगर ने बुधवार को अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे को जन्म दिया है।

सिंगर नीति मोहन और अभिनेता निहार पांड्या  के घर किलकारी गूंजी है। सिंगर ने बुधवार को अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म से नीति और उनके अभिनेता पति निहार पांड्या सहित पूरे परिवार ख़ुशी और उत्साह का माहौल है। वहीं नीति और निहार ने अपने माता-पिता बनने की ख़ुशी सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ भी साझा की है। नीति मोहन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए मां बनने की खुशी जाहिर की। इस तस्वीर में नीति अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं।
neeti mohan and nihaar pandya

नीति और हमारा नवजात दोनों स्वस्थ और ठीक हैं

हलांकि, इस तरफ में दोनों का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीति  लिखती हैं- ‘हमारा परिवार, निहार पांड्या और मैंने अपने बेबी ब्वॉय का स्वागत किया। इस नन्हे-मुन्ने को अपनी बाहों में पकड़ना अब तक का सबसे प्यारा और असली वाला एहसास है! मैं पूरी तरह से इसमें डूब गई हूं। हम बहुत खुश हैं। प्यार और शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद।’
 
वहीं इस तस्वीर को निहार पांड्या ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा-”मेरी खूबसूरत पत्नी मुझे अपने छोटे से बच्चे को वह सब कुछ सिखाने का मौका देगीं जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया है। वह हर दिन मेरी जिंदगी में ज्यादा से ज्यादा प्यार देती  हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि नीति और हमारा नवजात दोनों स्वस्थ और ठीक हैं।’

शादी के दो साल बाद पहले बच्चे के माता-पिता बने हैं

नीति और निहार की इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ मनोरंजन जगत की हस्तियां भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रही हैं। बता दें, नीति और निहार ने इसी साल फरवरी में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर अपने पहले बच्चे की अनाउंसमेंट करते हुए बताया था कि वह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं ।नीति और निहार ने 15 फरवरी, 2019 को परिवार की सहमति से शादी की थी। शादी के दो साल बाद 2 जून, 2021 को दोनों अपने पहले बच्चे के माता-पिता बने हैं। बच्चे के आने से नीति और निहार दोनों बहुत खुश और उत्साहित हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *