सिराज सड़क हादसा: मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपये देगी हिमाचल सरकार

जयराम ठाकुर ने रविवार को जोनल अस्पताल, मंडी पहुंचकर घायलों का कुशलक्षेम जाना। उन्होंने अस्पताल प्रशासन को घायलों को हर संभव उपचार प्रदान करने के निर्देश दिए।

शिमला।। मंडी जिले के सिराज विधानसभा क्षेत्र में कलहनी के निकट शनिवार सायं पंडोह-भाखली-कलहनी मार्ग पर हुए सड़क हादसे के पीड़ितों को हिमाचल सरकार चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करेगी। इस हादसे में चार लोगों ने जान गंवाई और अन्य कई घायल हुए।

उल्लेखनीय है कि सिराज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का गृह विधानसभा क्षेत्र है। जयराम ठाकुर ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये देने की घोषणा की है।

जयराम ठाकुर ने रविवार को जोनल अस्पताल, मंडी पहुंचकर घायलों का कुशलक्षेम जाना। उन्होंने अस्पताल प्रशासन को घायलों को हर संभव उपचार प्रदान करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यदि घायलों को आईजीएमसी शिमला या पीजीआई चंण्डीगढ़ भेजने की आवश्यकता हुई तो उन्हें शीघ्र ही स्थानातंरित किया जाना चाहिए ताकि उन्हें समय पर उचित उपचार मिल सके।

मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और शोक संतप्त परिजनों को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थाना की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *