सेक्स रैकेट के धंधे से पूरे मोहल्ले में फौल रही थी गंध, दरवाजा खोला तो सीन देख शर्मा गई पुलिस

उत्तर प्रदेश॥ यूपी के महराजगंज जिले में एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां शहर के एक इलाके में पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। इस मामले में 2 मर्द तथा 4 औरतों को हिरासत में लिया गया है। स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस ने देर रात ये कार्रवाही की।

SEX RACKET

पुलिस के अनुसार सेक्स रैकेट लगभग 2 माह से चल रहा था। बिहार से युवतियां बुलाई जाती थीं। इसके अलावा जिले के कई जगहों से भी महिलाएं लाई जाती थीं। पकड़ी गई औरतों से पूछताछ के बाद पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं। माना जा रहा है कि पुलिस अभी और कुछ जगहों पर छापा मार सकती है।

जांच में पता चला है कि पकड़ी गई एक महिला पुलिस अफसरों का खाना बनाती थी। उसे यह भ्रम था कि पुलिस के करीब रहने से उस पर कार्रवाई नहीं होगी। यही नहीं, वो स्थानीय लोगों पर धौंस जमाती थी। केस में फंसाने की चेतावनी भी देती थी।

SEX RACKET 2

स्थानीय लोगों ने परेशान होकर सोमवार की रात 9.30 बजे कोतवाली पुलिस को सूचना दी। इसके बाद कोतवाली में तैनात उप निरीक्षक मनीषा सिंह महिला पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचीं। उनके साथ कोतवाली पुलिस भी थी। पुलिस ने जब कमरे का ताला खोलने के लिए कहा तो बताया गया कि चाबी नहीं है। पुलिस ने जब ताला तोड़ा तो भीतर का दृश्य देखकर वह भी दंग रह गई। कमरे में दो पुरुष, चार महिलाएं एवं दो बच्चे मिले। इसके अलावा भारी तादाद में अश्लील साहित्य एवं सामग्री बरामद हुई। कमरे से कई लड़कियों की तस्वीरें, मोबाइल फोन, कास्मेटिक के चीजें भी मिले हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *