तो क्या सुशांत का परिवार छुपा रहा ये बात? 8 जून की इस चैट से हुआ एक बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के मामले में अब हर दिन गुत्थी उलझते हुए ही जा रही है, आपको बता दें कि इस मामले में अब एक नई वॉट्सऐप चैट सामने निकलकर आई है। यह इस बात की ओर इशारा कर रही है कि परिवार के सुशांत की मेंटल हेल्‍थ इश्‍यू के बारे में पहले से पता था।

sushant singh rajpoot sister's shared a post

गौरतलब है कि इस चैट में प्रियंका से सुशांत की उनके ट्रीटमेंट और जो दवाइयां वह ले रहे थे, उसे लेकर बातचीत है। वहीँ इस मामले में पटना में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, सुशांत के पिता के के सिंह ने दावा किया कि उन्‍हें बेटे की मेंटल हेल्‍थ के बारे में जानकारी नहीं थी। उन्‍होंने यह भी कहा था कि परिवार की जानकारी के बगैर सुशांत का ट्रीटमेंट हो रहा था।

वहीं ज्ञात हो कि लेटेस्‍ट वॉट्सऐप चैट से यह साफ है कि असल में डॉक्‍टर की जांच के बगैर परिवार ने ही सुशांत को दवाइयों के बारे में बताया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह चैट सुशांत और प्रियंका के बीच 8 जून को हुई थी। इसमें प्रियंका ने सुशांत से ब्रेकफास्‍ट के बाद एक हफ्ते तक Librium लेने के लिए कहा था। इसके बाद हर दिन एक बार 10 mg की nexito को शुरू करने की बात कही थी।

उन्‍होंने सुशांत से यह भी कहा कि अगर कभी भी anxiety attack पड़ता है तो इसके लिए साथ में Lonazep रखे रहो। हालांकि, सुशांत ने कहा कि ये दवाइयां तो पर्चे के बिना नहीं मिल सकती हैं। इस पर प्रियंका ने कहा कि प्रिस्‍क्रिप्‍शन के लिए वह उन्‍हें कॉल कर लें। प्रियंका ने सुशांत को मेसेज किया, ‘यहां मेरा एक दोस्‍त मशहूर डॉक्‍टर है जो तुम्‍हें मुंबई के बेस्‍ट डॉक्‍टर से कनेक्‍ट करा देगा और यह पूरी तरह से गोपनीय रहेगा। चिंता करने की जरूरत नहीं है।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *