कबाड़ से खरीदे Atm Machine से निकले इतने रुपये कि हो गए मालामाल

दरअसल कुछ लड़कों ने कबाड़ी से पुराना एटीएम (Atm Machine) खरीदा तो उनकी लॉटरी लग गई। उन्हें एटीएम के अंदर से काफी पैसे मिल गए। उन लड़कों ने इस घटना का वीडियो भी...

लोग बैंकों में लाइन लगाने से बचने के लिए एटीएम (Atm Machine) से ही पैसे निकालते हैं। एटीएम से ही संबंधित एक बड़ा ही रोचक मामला सामने आया है। दरअसल कुछ लड़कों ने कबाड़ी से पुराना एटीएम खरीदा तो उनकी लॉटरी लग गई। उन्हें एटीएम के अंदर से काफी पैसे मिल गए। उन लड़कों ने इस घटना का वीडियो भी शेयर किया गया। इस घटना को लड़कों ने सोशल मीडिया ऐप टिक टॉक पर शेयर किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक कुछ लड़कों ने एक पुरानी एटीएम मशीन (Atm Machine) खरीदी। इसके बाद जब लड़कों ने मैटल बॉक्स खोला तो उन्हें 2000 डॉलर (करीब डेढ़ लाख रुपये) मिल गए। यह सब उस वक्त हुआ जब वे लड़के मशीन को चेक कर रहे थे।

Atm Machine

हथौड़ी, ड्रिल और अन्य टूल्स की मदद से एटीएम (Atm Machine) को खोला

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि यह एटीएम (Atm Machine) लड़कों ने एक शख्स से खरीदी थी। हालांकि उस शख्स को शायद पता नहीं रहा होगा उसमे इतने पैसे पड़े हुए हैं क्योंकि इस पुराने एटीएम मशीन की चाबी का भी पता नहीं था। रिपोर्ट के मुताबिक लड़कों ने हथौड़ी, ड्रिल और अन्य टूल्स की मदद से एटीएम को खोला और वे पैसे तक पहुंच गए।

रिपोर्ट के मुताबिक एक लड़के ने बताया कि एटीएम (Atm Machine) का पूर्व मालिक पुराने एटीएम खरीदता रहता है और उसने यह वाला हमें बेच दिया। क्योंकि शायद यह उसके काम का नहीं रहा होगा। उसने यह भी कहा कि अगर हम लोग इसे नहीं खरीदते तो यह शायद किसी कबाड़ी को बेच दिया जाता। हालांकि रिपोर्ट में यह नहीं बताया कि यह मामला कहां का है।

Brain Fever और Communicable Diseases से दस विभाग मिलकर करेंगे बचाव, 18 अक्टूबर से चलेगा दस्तक पखवाड़ा

Bollywood News: करीना कपूर ने शेयर की छोटे बेटे जेह की क्यूट तस्वीर, लिखा ये प्यारा मैसेज

अब 7 नहीं बल्कि 4 घंटे का होगा देहरादून से दिल्ली का सफर, सरकार ने शुरू की ये नई सेवा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *