तो सोते-जागते अखिलेश यादव को दिखती है सिर्फ ये चीज, जानिए क्या है पूरा मामला

सपा प्रमुख व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को शायद शायद रात्रि में सोते, दिन में जागते, पत्रकारों-दोस्तों से बात करते समय भाजपा, कमल का फूल और

लखनऊ। सपा प्रमुख व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को शायद शायद रात्रि में सोते, दिन में जागते, पत्रकारों-दोस्तों से बात करते समय भाजपा, कमल का फूल और  पीएम नरेन्द्र मोदी  दिखाई देते हैं। अब इन्हें कोरोना वैक्सीन में भी भाजपा दिख रही है वाह रे अखिलेश यादव जी।
akhilesh
ये बात उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कोरोना वैक्सीन को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कही है। दरअसल उन्होंने अखिलेश के वैक्सीन न लगाने के बयान पर निशाना साधा।  मौर्य ने कई ट्वीट कर उन पर तंज कसा।
उपमुख्यमंत्री मौर्य ने इससे पहले कहा कि अखिलेश यादव जी उत्तर प्रदेश की जनता को जहां तक मैं समझता हूं कम से कम 25 साल आपको मौका देने वाली नहीं है। अखिलेश यादव जी को वैक्सीन पर भरोसा नहीं है और उत्तर प्रदेश वासियों को अखिलेश यादव जी पर भरोसा नहीं है।

कोरोना वैक्सीन लगाने से इनकार करना अपमान

उपमुख्यमंत्री मौर्य ने कहा कि कोरोना वैक्सीन लगाने से इनकार करना इस देश की सरकार का ही नहीं बल्कि देश के उन वैज्ञानिकों, चिकित्सकों का अपमान है, जिन्होंने दिन-रात परीक्षण करके इस वैक्सीन को तैयार किया है और जिसे लेने के लिए पूरी दुनिया और देश लगातार प्रतीक्षा कर रहा था।

माफी मांगनी चाहिए

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जो व्यक्ति मुख्यमंत्री के पद पर रहा हो, उसे इस तरह की बयानबाजी करने से पहले हजार बार सोचना चाहिए। उन्हें हमारे देश के चिकित्सकों एवं वैज्ञानिकों से इस अपमान के लिए माफी मांगनी चाहिए।
इसके बाद विवादों में आए अखिलेश ने कहा कि हमें वैज्ञानिकों की दक्षता पर पूरा भरोसा है पर भाजपा की ताली-थाली वाली अवैज्ञानिक सोच व भाजपा सरकार की वैक्सीन लगवाने की उस चिकित्सा व्यवस्था पर भरोसा नहीं है, जो कोरोनाकाल में ठप-सी पड़ी रही है। उन्होंने कहा कि हम भाजपा की राजनीतिक वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। सपा की सरकार वैक्सीन मुफ्त लगवाएगी।
इससे पहले उन्होंने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में मीडियाकर्मियों से दावा किया कि देश में कोरोना वायरस का संक्रमण कहीं पर भी नहीं है। भाजपा ने सिर्फ विपक्ष को डराने के लिए इसका भय फैलाया है। उन्होंने कहा कि मैं तो बिना मास्क के सबके साथ बैठा हूं। उन्होंने मीडिया से कहा कि आप सब लोग ही बता दो कोरोना कहां है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *