पिता इरफान खान की याद में भावुक हुए बेटे बाबिल, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

बाबिल ने इरफान खान को याद करते हुए एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर अपने पिता से जुड़ी यादें फैंस के साथ साझा भी करते हैं। हाल ही में बाबिल ने इरफान खान को याद करते हुए एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। इस तस्वीर में इरफान खान और बाबिल एक झील के किनारे दिखाई दे रहे है।

late actor irfaan khan's son babil shared a post

इस तस्वीर में इरफान खान के हाथ में कैमरा है और वो बाबिल की तस्वीर खींचते नजर आ रहे हैं। बाबिल ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है। इसके साथ ही बाबिल ने अपने पिता इरफान खान को याद करते हुए एक भावुक नोट भी लिखा है। बाबिल ने लिखा-‘झील के किनारे घूमते-घूमते जब मैं जगहें बदलता हूं तो मुझे अच्छा लगता है कि कैसे आज भी आप मेरी रूह को छू जाते हैं। मैंने वो छलांग लगाई थी ये जानने के बाद कि वो हास्यपद थी। आपने कहा था बस इतना ही तो तुम्हें करना है।’

बाबिल के इस पोस्ट  को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं बाबिल की इस पोस्ट पर इरफान खान की पत्नी व बाबिल की मां सुतापा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-‘इस पल को कैद करने के लिए तुम्हारा ये स्वेटर अभी भी मैंने रखा हुआ है।’ सोशल मीडिया पर बाबिल की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। बाबिल अक्सर इरफान खान को लेकर पोस्ट साझा करते रहते हैं। अभिनेता इरफान खान का निधन 29 अप्रैल, 2020 को 53 साल की उम्र में हो गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *