बेटे ने सुपारी किलर से कराई मां की हत्या, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप

पुलिस ने जब जांच के क्रम में सुपारी किलर को पकड़ा तो किलर ने पुलिस को यह साफ कहा कि मृतक महिला के बेटे द्वारा हत्या करने के लिए पैसा दिया गया था

मुजफ्फरपुर॥ बिहार में मुजफ्फरपुर जनपद के पियर थाना क्षेत्र में एक बेटे ने स्थानीय सुपारी किलर की सहायता से अपनी सगी मां का ही खून करवा दिया। मामला बीते 30 अगस्त का है जिसका खुलाशा आज हुआ पुलिस ने किया है।

murder

DSP पूर्वी मनोज कुमार पांडेय ने इस पूरे मामले की तफ्तीश खुद से शुरू की तो पता चला कि जिले के बगाही के गोपाल साह की पत्नी कुंती देवी जिसकी हत्या हुई थी उसके पुत्र राजकुमार साह उर्फ बुझावन ने ही गायघाट क्षेत्र के शंकर पासवान नाम के सुपारी किलर को पैसा देकर अपनी मां की हत्या करा दिया।

हालांकि पुलिस ने जब जांच के क्रम में सुपारी किलर को पकड़ा तो किलर ने पुलिस को यह साफ कहा कि मृतक महिला के बेटे द्वारा हत्या करने के लिए पैसा दिया गया था और कब कहां से कैसे उसकी मां आएगी इसका सारा लेखा-जोखा बताया गया था । उसके बताए गए लोकेशन के आधार पर पेट्रोल पंप के समीप उक्त महिला की गोली मारकर किलर ने हत्या कर दी।

DSP पूर्वी मनोज पांडेय ने शुक्रवार को न्यूज एजेंसी से फोन पर बातचीत में बताया कि मृतिका के पुत्र पर पैसा का कर्ज़ ज्यादा था और उसे चुकता करने के लिए उसकी मां बराबर कहती थी कर्ज देने वाले लोग लगातार घर पर आकर पैसे की मांग करते थे। जिससे परेशान होकर उसने यह खौफनाक कदम उठाया।फिलहाल अब खूनी किलर और मां का हत्यारा पुत्र दोनों सलाखों के पीछे है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *