यहां के ढाबा संचालक का अपह्रत पुत्र, नागपुर से सकुशल बरामद

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के सोमनी थाना क्षेत्र के देवादा में उडता पंजाब ढाबा के संचालक चौहान ग्रीन वैली निवासी बलजीत सिंह सेठिया का अपह्रत 16 वर्ष का लड़का गुरप्रीत सिंह को राजनांदगाँव पुलिस ने सुरक्षित बरामद कर लिया है

रायपुर, 12 अक्टूबर यूपी किरण। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के सोमनी थाना क्षेत्र के देवादा में उडता पंजाब ढाबा के संचालक चौहान ग्रीन वैली निवासी बलजीत सिंह सेठिया का अपह्रत 16 वर्ष का लड़का गुरप्रीत सिंह को राजनांदगाँव पुलिस ने सुरक्षित बरामद कर लिया है। पुलिस बालक को लेकर राजनांदगाँव पहुंच रही है।

उल्‍लेखनीय है कि ढ़ाबा संचालक के बेटे को रव‍िवार की रात अज्ञात लोगों ने अगवा किया था। हालांकि इस मामले में क्रिकेट सटोरिया गिरोह पर आशंका जताई जा रही थी जिसके चलते रायपुर, भिलाई-दुर्ग, महासमुंद और सरायपाली तक पुलिस को अलर्ट किया गया था। इन सभी शहरों के ऐसे खाईवालों और सटोरियों की खबर ली गई, जिन्हें हाल-फिलहाल में यानी आईपीएल सट्टा में नुकसान उठाना पड़ा है । सोमानी पुलिस ने अपहरण के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर  फिरौती की मांग को लेकर आने वाले फोन का इंतजार करने के साथ ही संभावनाओं के आधार पर तलाश जारी थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ,नाबालिग बालक के अपहरण के बाद पतासाजी में जुटी टीम को बालक के अपहरणकर्ताओं के मौजूदगी की का लोकेशन महाराष्ट्र के नागपुर में मिली । पुलिस टीम ने नागपुर के साकोली के पास घेराबंदी किया जिसके बाद बालक को छोड़कर अपहरणकर्ता फरार गए और बालक को पुलिस की टीम ने सोमवार को सकुशल बरामद कर लिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *