Sonu Sood ने पंजाब के मुख्यमंत्री को लेकर कह दी ये बात, Navjot Singh Sidhu को बताया ऐसा

कांग्रेस आलाकमान को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को एक और मौका देना चाहिए- Sonu Sood

पंजाब: कांग्रेस आलाकमान को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को एक और मौका देना चाहिए क्योंकि उन्हें राज्य में शीर्ष पद पर ज्यादा समय नहीं मिला, अभिनेता और सोशल वर्कर सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक टीवी इंटरव्यू में बात करते हुए ये बातें कही और यह भी कहा कि वह किसी भी राजनीतिक दल के साथ जुड़े नहीं हैं ।

Sonu Sood

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर Sonu Sood ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को एक अच्छा और ईमानदार व्यक्ति भी बताया और कहा कि वह हमेशा दिल से बोलते हैं.

मुख्यमंत्री के रूप में उनका काम प्रशंसनीय है

सूद (Sonu Sood) ने कहा कि “मैं मिस्टर चन्नी से मिला हूं, वह एक जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं और स्वाभाविक रूप से आपको मुस्कुराते हैं। पिछले तीन महीनों में मुख्यमंत्री के रूप में उनका काम प्रशंसनीय है, लेकिन किसी के लिए काम करने के लिए बहुत कम समय है। ऐसा लगता है जैसे आप बल्लेबाजी करने गए और अपनी गेंद पर नजर है लेकिन अचानक चाय के ब्रेक की घोषणा कर दी जाती है। मुझे लगता है कि उन्हें चाय के ब्रेक के बाद भी बल्लेबाजी करनी चाहिए।”

आपको बता दें कि सूद (Sonu Sood) ने कहा कि उनका मानना ​​है कि कांग्रेस को अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा करनी चाहिए ताकि लोगों को नेता की पहचान करने में मदद मिल सके और यह जानने का उनका अधिकार है। “जब मैं नेतृत्व से मिला, तो मैंने उनसे कहा कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप घोषणा करें,”।

आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान पर Sonu Sood ने कहा कि उन्होंने राजनीतिक रूप से उनका ज्यादा अनुसरण नहीं किया है और कई साल पहले एक कलाकार के रूप में उनसे एक बार मिले थे। उन्होंने कहा, ‘मैं अभी यह नहीं देख पाया हूं कि वह एक नेता के रूप में कैसे उभरते हैं लेकिन अगर उनकी पार्टी ने फैसला किया है तो उन्होंने इस बारे में जरूर सोचा होगा।’

Sonu Sood की फिर हुई तारीफ, IAS की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए ये शानदार सुविधा, बड़े बड़े नेता नहीं कर पाये ऐसा