अब इस मुद्दे को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने कमिश्नरी किया का घेराव!

सपा कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम सौंपे ज्ञापन में मेरठ में पिछले दिनों हुई कई घटनाओं के खुलासे की मांग की।

मेरठ जिले में बढ़ते अपराध के विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को कमिश्नरी का घेराव किया। सपा कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम सौंपे ज्ञापन में मेरठ में पिछले दिनों हुई कई घटनाओं के खुलासे की मांग की।

sp worker

सपा नेता पवन गुर्जर के साथ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को कमिश्नरी का घेराव किया। सपा कार्यकर्ताओं ने कमिश्नरी के मुख्य द्वार पर धरना देते हुए प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर हंगामा किया। सपा नेताओं ने आरोप लगाया कि मेरठ जिले में जंगलराज कायम है। जिले में तमाम अपराधिक घटनाएं होने के बावजूद पुलिस अधिकारी हर घटना को दबाने में लगे हैं।

उन्होंने पिछले दिनों लिसाड़ी गेट क्षेत्र में कई टुकड़ों में बरामद हुए महिला के शव की घटना का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि पुलिस ने इस मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। कातिलों का पता लगाना तो दूर की बात पुलिस अब तक मृतका की शिनाख्त भी नहीं कर सकी है।

मंगलवार को फलावदा क्षेत्र में हुई कोचिंग संचालक सोनू गुर्जर की हत्या पर सवाल खड़ा करते हुए सपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि दिनदहाड़े हुई हत्या के चौबीस घंटे बाद भी पुलिस कातिलों तक नहीं पहुंच सकी है। सपा नेता पवन गुर्जर ने राज्यपाल के नाम सौंपे ज्ञापन में जिले में हुई तमाम अपराधिक घटनाओं को लेकर रोष जाहिर किया। इसी के साथ लंबित घटनाओं के खुलासे की मांग उठाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *