5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

बिहार में सपा नेता के बेटे की गोली मार कर हत्या, परिजनों में आक्रोश

पटना। बिहार की राजधानी पटना में आज दिनदहाड़े बाईपास थाना इलाके के रानीपुर पैजावा में रविवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव देवेंद्र सिंह यादव के छोटे बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक युवक की पहचान रवि के रूप में हुई है. हत्या के बाद से ही रवि के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. इस घटना के बाद स्थानीय जनता गुस्सा गई . जिसके बाद उन्होंने सड़क जाम कर आगजनी और पत्थरबाजी की.

Loading...

बता दें कि सपा नेता के बेटे की हत्या से पूरा इलाका अशांत हो गया. वहीं स्थानीय लोगों ने रवि के शव को सड़क पर रख कर जाम लगा दिया. गुस्साए लोगों ने बदमाशों की पांच मोटरसाइकिलों में आग लगा दी. साथ ही उन्होंने सड़क से गुजर रहे लोगों के वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. इस कारण सड़क पर अफरातफरी का माहौल बन गया. सड़क पर लंबा जाम लग गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने पुलिस पर भी पत्थरबाजी की.

नैनीताल – अवैध खनन का ऑडियो-वीडियो वायरल, विधायक के आड़े आ रहे दरोगा को टेढ़े हाथ लेकर किया ट्रांसफर

वहीं बेटे की हत्या पर सपा नेता देवेंद्र सिंह यादव का कहना है कि 10 से 15 की संख्या में अपराधी आए और उनके बेटे को गोली मार दी. घर में बड़े बेटे की शादी है. 19 नंवबर को उसका तिलक होने वाला था. हम सब लोग उसकी शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे. मिली जानकारी के मुताबिक- रविवार की सुबह जब रवि घर के दलान में बैठा था उसी वक्त बदमाशों ने उसे गोली मार दी. इसके बाद रवि के परिजन उसे अस्पताल लेकर भागे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com