Pet Dog की मौत के बाद बुजुर्ग ने बनाया मंदिर, स्थापित की मूर्ति, इतने साल से रहा था साथ

कई बार लोग अपने परिवार के किसी सदस्य की मौत के बाद याद के तौर पर स्मारक (Pet Dog) या फिर कोई संस्थान बनवा देते हैं लेकिन ऐसा बहुत ही कम देखने...

तमिलनाडु। कई बार लोग अपने परिवार के किसी सदस्य की मौत के बाद याद के तौर पर स्मारक या फिर कोई संस्थान बनवा देते हैं लेकिन ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है कि कोई अपने घर में पले जानवर के लिए ऐसा करे। लेकिन तमिलनाडु के इस शख्स ने अपने पालतू कुत्ते (Pet Dog) की याद में मंदिर बनवा कर एक नजीर पेश की है। जी हां एक 82 वर्ष इस शख्स ने अपने पालतू कुत्ते की याद में एक मंदिर बनाया है।

Pet Dog

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है मंदिर

मिली जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु के शिवगंगा में रहने वाले 82 वर्षीय मुथु ने अपने पालतू कुत्ते (Pet Dog) टॉम के लिए उसकी मौत के बाद अपने ही खेत में मंदिर बनवा दिया है। बताया जा रहा है कि मुथु पिछले 11 वर्षों से अपने पालतू कुत्ते टॉम के साथ रह रहे थे और पिछले वर्ष बीमारी की वजह से टॉम की मौत हो गई थी।

टॉम की याद में मुथु ने अपने खेत में एक मंदिर का निर्माण कराया है। कुत्ते (Pet Dog) की याद में बनाया गया ये मंदिर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसको देख कर कुत्ते के मालिक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

कहते है कि जब आप लंबे समय से किसी के साथ रह जाएं तो आपको उसके साथ लगाव हो जाना लाजमी है। मुथु के साथ भी कुछ ऐसा ही था। इतने दिनों से टॉम (Pet Dog) के साथ रहते हुए मुथु को उससे लगाव हो गया। यही वजह है कि जब टॉम की मौत हुई तो उसका सदमा वे नहीं बर्दाश्त कर सके है उसकी याद में उन्होंने अपने खेत में एक मंदिर बना दिया।

Honey trap कर महिला ने इस तरह बनाया था शख्स का वीडियो, 20 हजार लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार

रहस्य से भरी ये 6 तस्वीरें आपको कर देंगी हैरान, इन रहस्यमयी जगहों को अबतक नहीं समझ पाये दुनिया भर बड़े वैज्ञानिक