सपाइयों ने विभिन्न मांगों को लेकर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा

शाहजहाँपुर(यूपीकेएनएन)। गुरुवार को विधानसभा जलालाबाद के सपा विधायक शरदवीर सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने ब्लाक मुख्यालय कलान पर कई सूत्री मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया। विधायक का कहना है कि बीजेपी सरकार ने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव व ब्लाक प्रमुख के चुनाव में धांधली की है और छल बल से सत्ता की दम पर धांधली बाजी करके चुनाव जीता है इतना ही नहीं चुनाव के दौरान सपा के प्रत्याशियों का नामांकन भी नहीं होने दिया।

sp0faf43fd-418b-4b27-848d-e8d728ef5121

उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा जब से उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है तब से भ्रष्टाचार अपने चरम सीमा को छू रहा है। बीजेपी सरकार में पेट्रोल व डीजल की महंगाई खाद्य पदार्थों की महंगाई व किसानों का गल्ला व गन्ने का उचित मूल्य नही मिला है और ना ही उनका भुगतान हुआ है। बीजेपी सरकार में तमाम बेरोजगार युवा घूम रहे हैं इनको कहीं भी रोजगार नही मिला है जो कोरोना काल मे धांधली हुई है उस की निष्पक्ष जांच कराई जाए।

जो व्यक्ति कोरोना काल में मृत हुए हैं उनको मुआवजा दिलवाया जाए। बीजेपी सरकार ने जो नारा दिया है बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ यह बिल्कुल खोखला साबित दिखाई पड़ रहा है। खुलेआम महिलाओं की साड़ी खींची जा रही है पत्रकारों पर भी फर्जी मुकदमे और पत्रकारों से भी अभद्रता की जा रही है।

सत्ता के नशे में भाजपाई किसी को कुछ नहीं समझते इसके बाद कार्यकर्ताओं ने धरने पर बैठकर भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ देने की रणनीति बनाई। उसके बाद एसडीएम कलान रमेश बाबू के द्वारा महामहिम राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौपा।

ज्ञापन में पेट्रोल डीजल की महंगाई को कम करने के लिए किसानों का जो गन्ने का भुगतान नहीं हुआ है। भुगतान शीघ्र कराया जाए। महिलाओं पर जो अत्याचार हो रहे हैं। उनको अभिलंब रोका जाए और जो युवा रोजगार नहीं मिल पा रहा है उन को रोजगार दिलाया जाए थाना तथा सरकारी कार्यालयों में जो रिश्वतखोरी का कार्य चल रहा है उसको तत्काल प्रभाव से रोका जाए। पत्रकारों पर लगातार हो रहे हमले व पत्रकारों पर फर्जी मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं उनको तत्काल प्रभाव से हटाया जाए और जो महिलाओं के साथ अभद्रता हो रही है। उसको भी रोकने की मांग की है। -अशोक कुमार मैथिल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *