5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

बाथटब में डूबने से नहीं हुई थी श्रीदेवी की मौत, 16 महीने बाद पुलिस अधिकारी ने किया दावा, खुलासा जानकर हर कोई हैरान

नई दिल्ली ।। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्री’देवी का निधन बीते साल अचानक 24 फरवरी को दुबई में हुआ था। उनके अचानक निधन के समय कई तरह के प्रश्न उठे थे, लेकिन किसी तरह की कोई राज़ सामने नहीं आय था। अब उनके निधन के करीब 16 महीने बाद एक IPS अधिकारी पर ऐसा सनसनीखेज खुलासा किया है, सभी हैरान हैं। उन्होंने दावा किया कि एक्ट्रेस श्री’देवी की मौत बाथटब में डूबने के कारण नहीं बल्कि उनकी हत्या हुई थी।

केरल के DGP ऋषिराज सिंह ने अपने सर्जन दोस्त के हवाले से ये दावा किया है। उन्होंने लिखा कि ये संभव नहीं है कि कोई एक फुट गहरे बाथटब में डूब जाए। किसी ने श्री’देवी दोनों पैर पकड़े थे, फिर उनके सिर को पानी में डूबोया गया था। DGP का दावा है कि बिना किसी के दवाब के किसी इंसान का सिर और पैर एक फिट गहरे बाथटब में नहीं डूबेगा। DGP के दोस्त डॉ. उमादथन एक जाने-माने फोरेंसिक सर्जन थी। बीते बुधवारही उनकी मौत हुई है।

Loading...

पढि़ए-इस अभिनेत्री पर फिदा हुए सलमान खान, बोले- मैं तो अब…

डॉ. उमादथन हत्याकांड को सुलझाने का उस्ताद माना जाता था। केरल पुलिस जब कई मौकों पर मर्डर मामलों को नहीं सुलझा पाती थी, तब उमादथन को बुलाया जाता था। फोरेंसिक के विद्वान डॉ. उमादथन की हत्याकांड केस सुलझाने की काबिलियत का लोहा केरल सरकार भी मानती है। अब IPS अफसर ने अपने इसी क्राइम मास्टर के हवाले से श्री’देवी की मौत पर बड़ा खुलासा किया है।

फोटो- फाइल

Loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com