प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का बयान, योगी सरकार पीड़ितों को न्याय दिलाने में पूरी तरह विफल

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि योगी सरकार पीड़ितों को न्याय दिलाने में पूरी तरह विफल है।

लखनऊ, 14 अक्टूबर यूपी किरण। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि योगी सरकार पीड़ितों को न्याय दिलाने में पूरी तरह विफल है। वहीं पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं, नेताओं पर फर्जी मुकदमे लगाकर जेल भेजना अत्यन्त घृणित और निन्दनीय है।
प्रदेश अध्यक्ष ने बुधवार को कहा कि योगी सरकार लोकतंत्र और संविधान की हत्या करने पर उतारू है। सरकार अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए लगातार कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं पर दमनचक्र चला रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अनुसूचित जाति विभाग के चेयरमैन आलोक प्रसाद की देर रात दो बजे गैर कानूनी तरीके से की गयी गिरफ्तारी झूठी सरकार का फर्जी मुकदमे द्वारा उसके दलित विरोधी होने का एक बड़ा कारनामा पुनः प्रदेश की जनता के सामने सार्वजनिक हो गया है।
अजय कुमार लल्लू ने कहा कि आलोक प्रसाद की गिरफ्तारी के पहले उन्हें खुद को योगी सरकार ने फर्जी मुकदमा लगाकार एक महीने जेल में रखा। इसके अलावा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. अनूप पटेल को विधानसभा के सामने महिला की आत्महत्या करने के मामले में फर्जी फंसाया गया, अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम को झूठे मुकदमे में जेल भेजा गया, पूर्व पार्षद शैलेन्द्र तिवारी बबलू को फर्जी मुकदमे में जेल भेजा गया और अब भाजपा के कार्यालय के सामने महिला के आत्मदाह का प्रयास करने के मामले में अनुसूचित जाति विभाग के चेयरमैन आलोक प्रसाद को फर्जी फंसाने का षड्यंत्र कर रही है।
उन्होंने कहा कि योगी सरकार महिलाओं, बच्चियों के साथ हो रहे बलात्कार, सामूहिक बलात्कार, लूट, डकैती की जघन्य घटनाओं को रोक पाने में नाकाम साबित हुई है अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए वह अपने विरोधी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे लाद रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *