असमंजस से रहे दूर बिंदास होकर पहन सकती हैं क्रॉप टॉप से लेकर बिकिनी

ड्रेस हमेशा वही पहनना चाहिए जो दुसरे को अच्छा लगे क्योंकि हम खुद से जंच नहीं कर सकते की हम कैसे लग रहे सामने वाला ही

ड्रेस हमेशा वही पहनना चाहिए जो दुसरे को अच्छा लगे क्योंकि हम खुद से जंच नहीं कर सकते की हम कैसे लग रहे सामने वाला ही आपको बता पता हैं आप ड्रेस में कैसे लग रहे हो या ड्रेस आप पे अच्छी लग रही हैं। ऐसे शब्दों को सुनकर हम अपना मन यही सोचकर मार लेती हैं कि इसमें हम अच्छे नहीं दिखेंगे।

dress

क्रॉप-टॉप, शॉर्ट ड्रेसेज़ और टाइट टी शर्ट्स उनके लिए नहीं बने हैं। हो सकता है कि आप भी प्लस साइज हों और अपनी स्टाइलिंग को लेकर असमंजस में रहती हों, इसलिए आज इस लेख के जरिए आपको प्लस साइज से जुड़े कुछ स्टाइलिंग टिप्स और सच्चाई से रूबरू कराएंगे।

पहनें क्रॉप टॉप

क्रॉप टॉप एक बेहतरीन पीस है, जिसे कोई भी आसानी से पहन सकता है। भले ही आप प्लस साइज़ क्यों न हों? आपको अपने बैली फैट के दिखने की चिंता करने की जरूरत नहीं है। प्लस साइज वुमन पर क्रॉप टॉप, तब अच्छा नहीं लगता, क्योंकि आप इसे सही तरह से स्टाइल नहीं करतीं।

जब भी क्रॉप टॉप पहनें, ओकेज़न और उस पर पहना जाने वाले बॉटम पर ध्यान दें। उदाहरण के लिए दिन में आप किसी से मिलने जा रही हैं, तो डेनिम, प्लीटेड या लेदर स्कर्ट को इसके साथ पेयर कर सकती हैं।

स्लिम दिखने के लिए ब्लैक ही क्यों

यह सच है कि ब्लैक कलर आपको स्लिम लुक देता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप खुद को केवल ब्लैक कलर तक ही सीमित कर लें। प्लस साइजड वुमन ब्लैक के अलावा पेस्टल से लेकर सॉलिड कलर्स तक पहनकर रॉक कर सकती हैं।

इतना ही नहीं, आप कलर ब्लॉकिंग के जरिए भी ब्लैक कलर को स्किप करके अपने लुक को खास और ग्लैमरस बना सकती हैं।

आपके लिए नहीं है बिकिनी

बात दें कि स्लिम फिट हों या प्लस साइज़, बिकिनी हर कोई पहन सकता है। अब समय के साथ लोगों की सोच बदलने लगी है और इसलिए अब सौंदर्य के मानक भी बदलने लगे हैं।

इसी क्रमम में आप अपने कंफर्ट और पसंदीदा स्टाइल के अनुसार, नियॉन से लेकर पोल्का डॉट्स तक किसी भी बिकनी स्टाइल को कैरी कर सकती हैं। बस यह सबसे ज्यादा जरूरी है कि आप इसमें सहज महसूस करें।

ओवरसाइज्‍ड कपड़े और आप

प्लस साइज़ वुमन अकसर अपने टमी एरिया के फैट को हाइड करने के लिए ओवरसाइज्ड कपड़े पहनने पर जोर देती हैं, लेकिन बहुत अधिक ढीले-ढाले कपड़े आपके पूरे लुक को बिगाड़ देते हैं। ओवरसाइज्‍ड वुमन को न तो बहुत अधिक लूज़ और न ही बहुत ज्यादा टाइट कपड़े पहनना चाहिए। इसके बजाय, ऐसे कपड़े चुनें, जो अच्छी तरह से फिट हों।

लेटेस्ट ट्रेंड और प्लस साइज़

आपको यह समझना चाहिए कि कोई भी ट्रेंड किसी खास फिगर के लिए नहीं बनाया जाता, बल्कि उसे हर युवती कैरी कर सकती है। बस जरूरत यह है कि उसे पहनने के बाद असहज महसूस न करें।

प्लस साइज़ महिलाएं ऐसे कपड़ों का चयन करती हैं, जो उनका टमी छुपा सके जबकि टमी छिपाने के चक्कर में कई बार महिलाएं गलत आउटफिट चुन लेती हैं, जो उन्हें और भी मोटा दिखाते हैं। ज्यादा कसे और लेयरिंग वाले कपड़े आपके वजन को उभारते हैं। ध्यान रखें, कभी किसी को देखकर आउटफिट न चनें, बल्कि पहले आउटफिट की फिटिंग को ट्राई करें और फिर उसे खरीदें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *