अजब-गजब : पति को छोड़कर इस महिला ने कुत्ते से रचा ली शादी, अब बोली…

कुत्ता इंसान के लिए वफादार जानवर माना जाता है। कहते हैं वह बेस्ट फ्रेंड भी होता है लेकिन क्या आप ने कभी सुना है कि एक कुत्ता इंसान का...

कुत्ता इंसान के लिए वफादार जानवर माना जाता है। कहते हैं वह बेस्ट फ्रेंड भी होता है लेकिन क्या आप ने कभी सुना है कि एक कुत्ता इंसान का बेस्ट हसबैंड भी हो सकता है। शायद नहीं, ये बात सुन कर आपको हंसी छूट जाती है। आपको लगेगा कि हम मजाक कर रहे हैं लेकिन ये मजाक नहीं है। आज हम आपको एक ऐसी महिला से रूबरू कराएंगे जिसने अपने पति को डायवोर्स देकर एक कुत्ते से शादी कर ली। महिला का कहना है कि वह अपने पति की अपेक्षा इस कुत्ते के साथ ज्यादा खुश है।

DOG
दरअसल, कुत्ते से शादी करने वाली इस महिला का नाम अमांडा रोजर्स है। महिला लंदन की रहने वाली हैं लेकिन वर्तमान समय में वह क्रोएशिया में रह रही है। महिला की उम्र 47 साल है। कुछ वर्ष पहले उसका उसके पति से पति से तलाक हो गया था। इसके उसने साल 2014 में एक कुत्ते से शादी कर ली। महिला हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू की वजह से फिर सुर्ख़ियों में आ गयी। ख़ास बात ये है कि महिला ने कुत्ते से शादी को चोरी-छिपे नहीं की बल्कि धूमधाम से रचाई थी।

इस दौरान उसने 200 मेहमानों को भी बुलाया था। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में महिला ने कहा कि उसे अपने कुत्ते की आंखों में सच्चा प्यार दिखता है। वह भी उससे दिल से प्यार करती है। महिला ने कहा कि वह अपने कुत्ते के बिना बिना एक पल भी नहीं रह सकती है।महिला की ये कहानी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग उसका जमकर मजाक उड़ा रह हैं। एक यूजर ने लिखा “आपको भी शादी करने के लिए कुत्ता ही मिला।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा “शादी के लिए मर्दों की कमी हो गई थी जो आप ने एक कुत्ते से ब्याह रचा लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close