अजब-गजब: पति बेडरूम में करता था ऐसी हरकत, परेशान होकर महिला ने ले लिया ऐसा फैसला

एक Influencer महिला का वीडियो टिकटॉक पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला ने अपने पति को बेडरूम से बाहर...

एक Influencer महिला का वीडियो टिकटॉक पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला ने अपने पति को बेडरूम से बाहर निकालने की वजह बताई है । Influencer Taylor Paul ने वीडियो में बताया है कि उनके पति कभी नींद में बात करते हैं तो कभी टहलने लगते हैं। उनकी इस आदत से परेशान होकर उन्होंने पति को अलग कमरे में सोने को बोल दिया।

bedroom

एक रिपोर्ट के मुताबिक टेलर पॉल ने यह भी बताया कि वह गर्म तापमान में सोना पसंद करती हैं जबकि उनके पति को ठंडे तापमान में सोना अच्छा लगता है। टेलर को सोते समय एकदम शांति पसंद है। वहीं उनके पति व्‍हाइट नॉइज मशीन का भी उपयोग करते हैं। रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि टेलर ने वीडियो की शुरुआत में ही बताया कि इससे पहले कई बार उनके पति रात के समय शर्ट ढूंढने लगते थे।

उन्होंने बताया के एक रात जब वह दूसरे कमरे में शर्ट ढूंढने गए तो उन्होंने पति को सलाह दी कि वह गेस्‍ट रूम में ही सो जाए। टेलर के अनुसार जब उनके पति गेस्‍ट रूम में सो गए तो उन्‍हें भी काफी अच्‍छी नींद आई। उन्होंने कहा कि हम दोनों भले ही अलग-अलग रूम में सोते हों, लेकिन हम दोनों की शादी काफी सफल है, हम अच्‍छी नींद ले पाते हैं और एक दूसरे के साथ प्यार से भी रहते हैं।