अजब-गजब: मां को ही नहीं पता कौन है उसके बच्चे का पिता, घर में रहते हैं इतने लोग

एक घर में मात्र चार लोग रहते हैं। इसमें दो महिलाएं और दो पुरुष हैं। इस परिवार में इतना प्यार है कि घर में रह रही दोनों महिलाओं ने एक-एक...

एक घर में मात्र चार लोग रहते हैं। इसमें दो महिलाएं और दो पुरुष हैं। इस परिवार में इतना प्यार है कि घर में रह रही दोनों महिलाओं ने एक-एक बच्चे को जन्म दिया है लेकिन उन्हें ये तक नहीं पता है कि उन बच्चों का पिता कौन हैं?

polyamorous family

एक रिपोर्ट के मुताबिक टाया और सीन हार्टलेस की जोड़ी और एलिसिया और टायलर रोजर्स की जोड़ी तीन साल पहले सोशल मीडिया के माध्यम से मिली थी। इनके बीच कई महीनों तक बातचीत चलती रही, फिर इन दोनों कपल को अपनी लाइफ में रोमांच भरने के लिए कुछ नया करने का ख्याल आया। इसके बाद ये चारों लोग एक-दूसरे से प्यार करने लगे। और वे एक साथ अमेरिका के ओरेगन शहर में शिफ्ट भी गए।

इन दोनों कपल के एक-एक बच्चे पहले से ही थे। उन लोगों ने एक पॉलिएमर्स परिवार (polyamorous- दो से अधिक लोगों के बीच का रिश्ता) के तौर पर दो और बच्चे के बारे में सोचा। रिपोर्ट के मुताबिक टाया ने कहा- इससे पहले हम में से कोई भी पॉलिएमर्स रिश्ते में नहीं था लेकिन हम लोग मिले और हमें प्यार हो गया और हम चारों एक साथ रहने लगे। ऐसे में सभी बच्चों की परवरिश भी हम साथ मिलकर करने लगे।

ये कपल साल 2020 की शुरुआत से एक साथ रहने लगे थे। कुछ समय बाद रिश्ते में रह रहे चारों लोगों ने अपने परिवार को बढ़ाने का फैसला किया। एलिसिया को अगस्त 2020 में पता चला कि वह प्रेग्नेंट हैं। वहीं टाया मार्च 2021 में प्रेग्नेंट हुईं।

टाया का कहना है कि हम लोगों ने बच्चे के पिता को लेकर कोई नियम नहीं बनाया था और हम लोग इस बात पर राजी थे कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कौन इस बच्चे का पिता है। हमलोग को अभी भी इसके बारे में पता नहीं है और अब हम जानना भी नहीं चाहते हैं। हमलोगों ने निर्णय लिया है कि दोनों बच्चों की परवरिश हम लोग साथ मिलकर करेंगे।