अचानक एक्टिव हुए चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर, बिहार की कमान संभालते ही नीतीश कुमार को लेकर कही ये बात

प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया कि नीतीश कुमार को भारतीय जनता पार्टी ने मनोनीत किया है।

पटना॥ JDU के पूर्व नेता प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार के 7वीं दफा बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करने के बाद उनपर जुबानी हमला बोला है। प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया कि नीतीश कुमार को भारतीय जनता पार्टी ने मनोनीत किया है। राज्य को कुछ सालों तक और ‘एक थके हुए और राजनीतिक रूप से महत्वहीन हो गए नेता’ के प्रभावहीन शासन के लिए तैयार रहना चाहिए।

prashant kishor

जनता दल यूनाइटेड के पूर्व नेता ने कहा कि भाजपा मनोनीत मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने पर नीतीश कुमार को बधाई। बिहार को कुछ और वर्षों तक ‘एक थके हुए और राजनीतिक रूप से महत्वहीन हो गए नेता’ के प्रभावहीन शासन के लिए तैयार रहना चाहिए।

ज्ञात करा दें कि प्रशांत किशोर जनता दल यूनाइटेड छोड़ने के बाद से ही नीतीश कुमार पर हमलावर रहे हैं। प्रशांत किशोर को नीतीश कुमार ने सितंबर 2018 में जनता दल यूनाइटेड में शामिल कराया था। उस समय नीतीश कुमार ने स्पष्ट कहा था कि पार्टी में उनकी हैसियत नंबर दो की होगी। नीतीश कुमार के इस निर्णय को लेकर पार्टी में भीतर ही भीतर नाराजगी थी मगर इसके बावजूद नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर को हमेशा तवज्जो दी। हालांकि, प्रशांत किशोर का जनता दल यूनाइटेड में सफर अधिक लंब नहीं चला।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *