अपनी ही पार्टी की आईटी सेल पर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी, अमित मालवीय को हटाने की मांग की

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी ही पार्टी की आईटी सेल को बदमाश करार देते हुए उसके प्रमुख अमित मालवीय को हटाने की मांग की है।

नई दिल्ली। बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी ही पार्टी की आईटी सेल को बदमाश करार देते हुए उसके प्रमुख अमित मालवीय को हटाने की मांग की है। उन्होंने ट्वीट किया कि आईटी सेल के कुछ बदमाश सदस्य फेक आईडी बनाकर ट्विटर पर उनके खिलाफ निजी हमले कर रहे हैं।


गौरतलब है कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद और चर्चित नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही पार्टी की आईटी सेल और उसके प्रमुख के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने  सोमवार को दावा किया कि बीजेपी आईटी सेल बदमाश हो गई है। उन्होंने ट्वीट किया कि आईटी सेल के कुछ मेंबर फेक आईडी बनाकर उन पर निजी हमले कर रहे हैं।
साथ ही उन्होंने चेतावनी भी दी कि अगर इस घटना से आक्रोशित उनके समर्थक जवाब में हमला करते हैं तो उसके लिए वह जिम्मेदार नहीं होंगे। ट्विटर पर एक जवाब में उन्होंने ‘एक मालवीय ‘ समेत आईटी सेल के ‘बदमाशों’ को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने की मांग की।
सुब्रमण्यन स्वामी ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘बीजेपी आईटी सेल बदमाश हो चुकी है। उसके कुछ सदस्य फेक आईडी से ट्वीट कर मेरे ऊपर निजी हमले कर रहे हैं। अगर मेरे नाराज समर्थक जवाब में कोई हमले करते हैं तो मुझे ठीक उसी तरह जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता जिस तरह पार्टी की बदमाश आईटी सेल के लिए बीजेपी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *