बड़ी खबर: जम्मू-कश्मीर में बन रहे ऐसे हालात, पूर्व उपमुख्यमंत्री करने लगे ये मांग, नहीं रुक रही…

एनआईए ने आतंकवाद की साजिश के मामले में जम्मू-कश्मीर में कई छापेमारी के दौरान चार लोगों को गिरफ्तार किया है, एजेंसी ने यह जानकारी दी।

जम्मू-कश्मीर के हालात को लेकर हुई दिल्ली में बैठक के बाद भी हालात बदलते हुए नज़र नहीं आ रहे हैं. आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता कविंदर गुप्ता ने बुधवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर में स्थिति लगातार बिगड़ रही है। उन्होंने इस माहौल के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इससे पहले बुधवार को, एनआईए ने आतंकवाद की साजिश के मामले में जम्मू-कश्मीर में कई छापेमारी के दौरान चार लोगों को गिरफ्तार किया है, एजेंसी ने यह जानकारी दी।

NIA

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “जम्मू-कश्मीर में हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं इसलिए ऐसा माहौल बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। 70 साल से इस तरह का माहौल बना है और हाल ही में पाकिस्तान के झंडे फहराए गए, पथराव की घटनाएं हुईं।” उनकी यह टिप्पणी जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ दिनों में आतंकवादियों द्वारा गैर मुस्लिमों की हत्याओं के बाद आई है।

आपको बता दें कि केंद्र शासित प्रदेश में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के छापे पर बोलते हुए, भाजपा नेता ने कहा, “हम सभी ने देखा है कि अतीत में कश्मीरी पंडितों या हिंदुओं को कैसे नुकसान हुआ है। यह स्पष्ट है कि कई लोग घाटी में उनके सहायक के रूप में काम कर रहे हैं। जो उन्हें पूरी जानकारी देते हैं। यही एकमात्र कारण है कि एनआईए इन दिनों छापेमारी कर रही है ताकि वहां इन घटनाओं (आतंक) को रोका जा सके।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *