Whatsapp Group में दी जाती है सुसाइड करने की ट्रेनिंग, महिला ने ज्वाइन किया फिर उठाया ये खौफनाक कदम

वॉट्सऐप ग्रुप (Whatsapp Group) को लेकर एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सबको हैरान कर दिया। वहीं एक युवती की जान ले ली। दरअसल ये व्हाट्सएप ग्रुप सुसाइड करने की...

वॉट्सऐप ग्रुप (Whatsapp Group) को लेकर एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सबको हैरान कर दिया। वहीं एक युवती की जान ले ली। दरअसल ये व्हाट्सएप ग्रुप सुसाइड करने की ट्रेनिंग देता था और इस ग्रुप को एक युवती ने जॉइन कर लिया। इस ग्रुप को ज्वाइन करते ही युवती का दिमाग ऐसा घूमा कि उसने सुसाइड कर लिया। इतना ही नहीं युवती के साथ-साथ तीन अन्य लोगों की भी लाश मिली जो इस ग्रुप के सदस्य थे। इस पूरे मामले का खुलासा पुलिस ने किया है।

Whatsapp Group

यह घटना इंग्लैंड के पोर्ट्सलैंड की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यहां एक बीस साल की युवती लाश की लाश मिलने के बाद ये मामला पुलिस तक पहुंचा। पहले तो यह महज आत्महत्या का लगा लेकिन जब पुलिस ने अलग-अलग एंगल से छानबीन की तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। इस युवती की मौत से जुड़े तीन अन्य लोगों की लाशें भी पुलिस ने बरामद की हैं। (Whatsapp Group)

सुसाइड वॉट्सऐप ग्रुप (Whatsapp Group)

रिपोर्ट में बताया गया है कि सभी लोग एक ऐसे वॉट्सऐप ग्रुप (Whatsapp Group) से जुड़े हुए थे जहां पर सुसाइड करने के तौर-तरीकों पर चर्चा होती थी। इस वॉट्सऐप ग्रुप का नाम ‘सुसाइड वॉट्सऐप ग्रुप’ था। युवती ने भी इस ग्रुप को ज्वाइन कररखा था। ग्रुप ज्वाइन करने के कुछ ही समय बाद युवती ने सुसाइड कर लिया। हालांकि पुलिस ने महिला के बारे में और भी कई खुलासे किए हैं। जांच में पता चला कि ये महिला काफी समय से डिप्रेशन की शिकार थी। एक साल पहले वह कई बार अपने घर से गायब हो चुकी थी। फिलहाल महिला की मौत के मौत के बाद पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।

Fake Shopping website बना कर लोंगों को ठग रहे Hackers, जानें बचने का तरीका

उत्तराखंड: प्रधानमंत्री मोदी ने देश को समर्पित किया 35 ऑक्सीजन प्लांट, कोरोना टीकाकरण अभियान के लिए मुख्यमंत्री को सराहा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *