सुशांत को याद कर फिर भावुक हुई बहन श्वेता सिंह कृति, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

भाई सुशांत को याद कर एक बार फिर श्वेता सिंह कृति भावुक हो गई है और इसी को लेकर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया।

नई दिल्ली॥ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कृति सोशल मीडिया पर भाई के लिए लगातार इन्साफ की गुहार लगा रही है। भाई सुशांत को याद कर एक बार फिर श्वेता सिंह कृति भावुक हो गई है। श्वेता सिंह कृति अक्सर सुशांत से जुड़ी यादों को फैंस के साथ साझा करती रहती है। श्वेता ने इंस्टग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जो उनके बचपन की है।

shweta singh kriti shared post

इस तस्वीर को शेयर कर श्वेता ने लिखा-‘हमने वादा किया था कि हमेशा एक-दूसरे का ख्याल रखेंगे, लेकिन मैं फेल हो गई भाई….मैं फेल हो गई। लेकिन अब एक दूसरा वादा तुमसे करती हूं कि मैं और पूरा देश सच ढूढ़कर रहेंगे। हम तुम्हें न्याय दिलवाकर रहेंगे। मैं मेरे भाई को जानती हूं कि वो कैसा इंसान था…खुशहाल और जिंदगी को जीने वाला…।

वो एक बच्चे की तरह था, उसे सिर्फ प्यार चाहिए था। कोई एक बार, प्यार से हाथ फेर दे उसके सिर पर, प्यार से बात कर ले, बस उसे खुश करने के लिए यही चीजें काफी थी। वो ऐसा इंसान नहीं था कि अपनी जान ले लें। मेरा दिल ये बात मानने को राजी नहीं होता है। हम जानना चाहते हैं कि सुशांत की मौत की वजह क्या थी, उससे कम में हमें शांत नहीं होना है। ये सत्य का आग्रह है।’

इस पोस्ट के बाद श्वेता ने एक और वीडियो पोस्ट शेयर कर फैंस से अपील करते हुए सुशांत के एक अधूरे सपने के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत का सपना था कि वो 1000 पेड़ लगाए, लेकिन जीते जी वो ये नहीं कर पाए।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *