सुशांत की मौत को तीन महीने हुए पूरे, बहन श्वेता ने भाई को समर्पित किया ये गाना

श्वेता सिंह कृति अक्सर सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़ी यादें शेयर करती रहती है और भाई को इंसाफ दिलाने की मुहीम में लगी है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे आज तीन महीने पूरे हो गए हैं। सोशल मीडिया पर एक तरफ फैंस जहां लगातार सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं, वहीं उनकी बहन श्वेता सिंह कृति ने भाई को समर्पित गाना शेयर किया है। श्वेता सिंह कृति अक्सर सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़ी यादें शेयर करती रहती है और भाई को इंसाफ दिलाने की मुहीम में लगी है।

श्वेता सिंह कृति ने भाई के निधन के तीन महीने पूरे होने पर ‘जोश-ए-जहां’ गाना सोशल मीडिया पर लॉन्च किया है, जो सुशांत को समर्पित है। श्वेता ने इस गाने को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-‘आज 90 दिन हो गए हैं भाई हमारे बीच शारीरिक रूप से प्रस्तुत नहीं है। ये गाना मेरे भाई के सम्मान में समर्पित है। यह गाना हम सभी को उसके साथ होने का अहसास कराएगा।’  इसके साथ ही श्वेता ने हैशटैग जस्टिसफॉरएसएसाएजग्लोबलडिमांड लगाया।

श्वेता द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में सुशांत की पुरानी अनदेखी फोटो और वीडियो शामिल हैं। श्वेता की इस पोस्ट पर फैंस सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। सुशांत ने 14 जून,2020 को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। फिलहाल इस मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *