Rihanna के ट्वीट के बाद एकजुट हुए बॉलीवुड सितारों पर तापसी ने कसा तंज, दी ये नसीहत

Rihanna: इन दिनों सोशल-मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर गहमा गहमी मची हुई है। कई लोग इस आंदोलन का विरोध कर रहे हैं तो कई लोग इसके समर्थन में अपनी राय रख रहे हैं।

(Rihanna) इन दिनों सोशल-मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर गहमा गहमी मची हुई है। कई लोग इस आंदोलन का विरोध कर रहे हैं तो कई लोग इसके समर्थन में अपनी राय रख रहे हैं। इस आंदोलन के समर्थन में पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर इस आंदोलन को लेकर हड़कंप सा मच गया है।रिहाना के ट्वीट के बाद बॉलीवुड भी दो हिस्सों यानी पक्ष और विपक्ष में बंट गया है।

Taapsee Pannu

सोशल-मीडिया पर ट्वीट कर लिखा…

वहीं अब फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी इस पूरे मामले पर अपनी राय रखी है। तापसी ने बिना किसी का नाम लिए सोशल-मीडिया पर ट्वीट कर लिखा-‘ अगर एक ट्वीट से किसी कि एकता डगमगाती है, एक मजाक से किसी का विश्वास डगमगाता है और एक शो से किसी की धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं, तो आपको सिर्फ अपने वैल्यू सिस्टम को मजबूत करने पर काम करना चाहिए न कि अन्य लोगों के लिए ‘प्रोपेगेंडा टीचर’ बनने के लिए!’ (Rihanna)

तापसी का यह ट्वीट चर्चा में (Rihanna)

सोशल-मीडिया पर तापसी का यह ट्वीट चर्चा में है और कई लोग उनके इस ट्वीट की तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है किसान आंदोलन को लेकर पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) के ट्वीट के बाद स्वीडन की जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, अमेरिकी अभिनेत्री अमांडा केरनी, गायक जे सीन, डॉ जियस, एक्ट्रेस मिया खलीफा, अमेरिकी उप राष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस सहित कई मशहूर हस्तियों ने भारत में किसानों के विरोध प्रदर्शन का समर्थन किया है।

Abhishek Bachchan- हैप्पी बर्थडे: इस फिल्म के सेट पर अभिनेता को हुआ था ऐश्वर्या से प्यार 
Shahnawaz Hussain ने हरिद्वार पहुंचकर कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप, कहा दीप सिद्धू…

 

(Rihanna)

Up Panchayat Chunav: प्रधान-जिपंस व ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव की डेट घोषित, जाने कब होंगे चुनाव
Lata Mangeshkar ने किसान आंदोलन को लेकर रिहाना के ट्वीट पर दिया करारा जवाब, कहा…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *