ताहिरा कश्यप ने आयुष्मान खुराना को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की खास तस्वीर

बॉलीवुड में हिट फिल्मों की गारंटी बन चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं।

नई दिल्ली॥ बॉलीवुड में हिट फिल्मों की गारंटी बन चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर एक फनी और रोमांटिक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में आयुष्मान के चेहरे पर केक लगा हुआ है। वहीं तस्वीर में ताहिरा भी आयुष्मान के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा-‘मेरे पास केक है जिसे मैं खा रही हूं, आयुष्मान खुराना, जन्मदिन मुबारक मेरे हमसफर।’

tahira kashyap wishes aayushman khuraana

ताहिरा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस आयुष्मान को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। 14 सितम्बर, 1984 को चंडीगढ़ में जन्मे आयुष्मान खुराना ने साल 2004 में एमटीवी के रियलिटी शो रोडीज 2 से अभिनय की दुनिया में कदम रहा था और वो इस शो के विजेता भी रहे।

हालांकि इससे पहले आयुषमन रेडियो जॉकी के रूप में काम कर चुके हैं। आयुष्मान ने साल 2012 में फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में कदम रखा। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही और आयुष्मान ने अपनी शनदरार अभिनय की बदौलत बॉलीवुड में अपनी पहचान भी बना ली।

इसके बाद आयुष्मान खुराना कई फिल्मों में अभिनय करते नजर आए जिसमें दम लगा के हईशा, बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन, आर्टिकल 15, ड्रीम गर्ल, बाला, गुलाबो सिताबो आदि शामिल हैं। इसके अलावा आयुष्मान ने कई फिल्मों में गाने भी गाए हैं जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया। आयुष्मान खुराना ने बहुत कम समय में दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। आयुष्मान खुराना की निजी जिंदगी की बात करें तो उनको 16 साल की उम्र में अपनी दोस्त ताहिरा कश्यप से प्यार हो गया था। 12 साल तक लंबे रिलेशन के बाद दोनों ने साल 2008 में शादी कर ली थी। इस कपल के 2 बच्चे बेटा विराजवीर खुराना और बेटी वरुष्का हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *