तालिबानी सजा: युवक को बांध कर उल्टा लिटाया और लात-घूंसों से पीटा, लगाया ये बड़ा आरोप

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में ग्रामीणों ने एक युवक के साथ जानवरों जैसा सलूक किया। ग्रामीणों ने उस पर चोरी का आरोप लगते

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में ग्रामीणों ने एक युवक के साथ जानवरों जैसा सलूक किया। ग्रामीणों ने उस पर चोरी का आरोप लगते हुए उसे तालिबानी सजा दी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वहीं पीड़ित युवक के पिता ने ग्रामीणों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है।

BEATEN

घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के लमौली गांव में रहने वाले दयाशंकर के पुत्र हर्ष को ग्रामीणों ने तालिबानी सजा दी गई है। पीड़ित युवक के पिता दयाशंकर ने बताया कि उनका पुत्र बीते 23 मई को कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के राईबीगो में अपने नाना राम सुख के घर गया हुआ था।

दयाशंकर ने बताया कि 25 मई की सुबह 4 बजे कुछ लोग उसे घर से बुलाकर बाग में ले गए और वहां पहले से मौजूद राम तीर्थ वर्मा, इंद्रभान वर्मा, राम बक्श सिंह, सुभाष निषाद व राम प्यारे और अन्य ने मेरे बेटे के साथ मारपीट की। उन्होंने कहा उसे जानवरों की तरह पीटा गया था।

दयाशंकर ने तो ये भी आरोप लगाया कि राम तीर्थ की पत्नी सावित्री ने उनके पुत्र को घर में छुपाया फिर झूठा आरोप लगाते हुए उसके हाथ पैर बांधकर उसे पीटा और जमीन पर पटक दिया। फ़िलहाल पुलिस इस शिकायत की जांच करने में जुट गई है।