‘तारक मेहता’ के सोढ़ी की क़र्ज़ से थी ऐसी हाल, कर्जदारों से बचने के लिए किया था ये काम

कोई ऐसा ही होगा जिसके घर में टीवी पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जैसा सीरियल नहीं चलता हो. आपको बता दें कि ये लोगों के पसंदीदा शो में से एक है. यह कॉमेडी सीरियल पिछले 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. शो की स्टारकास्ट भले ही लंबी-चौड़ी हो लेकिन लोग हर किरदार को खूब पसंद करते हैं.

वैसे तो हर दर्शक को शो के हर कैरेक्टर के बारे में तो आपको जानकारी होगी लेकिन क्या आप रोशन सिंह सोढ़ी (Roshan Singh Sodhi) की असल जिंदगी से वाकिफ हैं? तो बता दें की शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में हमेशा पार्टी को तैयार और अपनी बीवी से बेइंतहा प्यार करने वाले रोशन सिंह सोढ़ी का असली नाम गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) है. गुरुचरण सिंह ने अपने बिंदास अंदाज से शो में जान डाल दी थी.

आज भले ही वो शो का हिस्सा नहीं है, लेकिन जब भी रोशन सिंह सोढ़ी की बात आती है तो सबसे पहले गुरुचरण सिंह का चेहरा ही सामने आता है. लेकिन जिंदगी में इतनी उपलब्धि हासिल करने से पहले बड़ी ही दिक्कतों में थे गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh). उन्हें मजबूरी में ही मुंबई आना पड़ा.

कभी रोशन सिंह सोढ़ी (Roshan Singh Sodhi) का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) ने हाल ही में अपने एक लाइव वीडियो में बताया था कि उन्होंने उस वक्त मुंबई का रुख किया था, जब उनके सिर पर बहुत सारे कर्जे चढ़े हुए थे. लोग पैसा मांगने के लिए उनके पीछे पड़े थे. गुरुचरण सिंह को जब कहीं से आस नहीं मिली तो वो मुंबई गए और छह महीने के अंदर उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोल मिल गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *