छठी कक्षा की छात्रा से स्कूल में शिक्षक करता था रेप, फिर ऐसे हुआ खुलासा

जिले के शेरगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में छठीं की छात्रा से स्कूल के शिक्षक ने दुष्कर्म किया। तीन चार बार की गई ज्यादती से बच्ची के गर्भवती होने की आशंका जताई गई है। उसकी अब तबीयत बिगडऩे पर अस्पताल में लाया गया है।

जोधपुर। जिले के शेरगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में छठीं की छात्रा से स्कूल के शिक्षक ने दुष्कर्म किया। तीन चार बार की गई ज्यादती से बच्ची के गर्भवती होने की आशंका जताई गई है। उसकी अब तबीयत बिगडऩे पर अस्पताल में लाया गया है। शिक्षक द्वारा किए गए दुराचार के समय एक अन्य शिक्षक भी निगरानी रखता था। पुलिस ने अब दो शिक्षकों को नामजद कर तफ्तीश आरंभ की है। ग्रामीण पुलिस की तरफ से मंगलवार की रात को इस बारे में केस दर्ज किया गया है। घटना इस वर्ष लॉक डाउन लगने से पहले की है। शिक्षक अभी भी इस छात्रा को परेशान कर रहा था। रात को पीडि़ता अपने पिता के साथ थाने पहुंची। 
teacher raped student

तीन चार बार दुष्कर्म किया

पुलिस उपअधीक्षक राजूराम ने बताया कि 13 साल 10 माह की एक किशोरी छठीं कक्षा में पढ़ती थी। लॉक डाउन से पहले वह स्कूल आती जाती थी। मार्च के दूसरे सप्ताह में उसकी बच्ची छोटे भाई के साथ स्कूल में थी। छुट्टी के बाद उसके छोटे भाई का शिक्षक सहीराम ने डराने धमकाने के साथ भेज दिया और बच्ची को स्कूल में रोक दिया गया। बाद में शिक्षक सुरजाराम ने इस बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इस घटना को उसी दिन बच्ची ने अपनी मां को बताया और शिक्षक सुरजाराम की कारस्तानी बयां की। तब मां ने अगले दिन बच्ची की स्कूल से टीसी कटवा दी और स्कूल नहीं भेजा। बच्ची ने अपनी मां को बताया कि शिक्षक सुरजाराम ने उससे तीन चार बार दुष्कर्म किया। इस पर मां ने शिक्षक सुरजाराम और सहीराम को उलाहना भी दी थी। चूंकि घटना को तीन माह हो गए है।

गर्भवर्ती हो सकती

अब बच्ची के पेट दर्द व बुखार आने पर उसे बालेसर के एक अस्पताल में चेक करवाया गया। दवाई मिलने के बाद उसे ब्लडिंग होनी शुरू हो गई। आशंका जताई गई है कि वह गर्भवर्ती हो सकती है। इस पर मंगलवार रात को बच्ची अपने पिता के साथ थाने पहुंची और केस दर्ज करवाया। पुलिस उप अधीक्षक राजूराम ने बताया कि बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है। शिक्षक सुरजाराम एवं सहीराम को नामजद कर तफ्तीश आरंभ की गई है।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *