Team Australia इन खिलाड़ियों के दम पर इंडिया से भिड़ेगी, कल खेला जाएगा चौथा टेस्ट

चौथे टेस्ट के लिए भारत के अंतिम एकादश की घोषणा मैच शुरू होने से कुछ देर पहले Team Australia

ब्रिसबेन॥ ऑस्ट्रेलिया (Team Australia) के विरूद्ध शुक्रवार से शुरू हो रहे चौथे टेस्ट मैच के लिए इंडिया के अंतिम एकादश की घोषणा मैच शुरू होने से कुछ देर पहले की जाएगी। बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने गुरुवार को इसकी सूचना दी।

brisbane test

इससे पहले टीम ने सीरिज के पहले तीन टेस्ट मैचों की शुरुआत से एक दिन पहले ही Team Australia का ऐलान कर दिया था,किंतु इस समय इंडिया चोटों से जूझ रही है इसलिए टीम का ऐलान शुक्रवार को ही होगा।

इंडिया के अहम क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह एबडोमिनल स्ट्रेन से जूझ रहे हैं। उनका चौथे टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है। अगर वह नहीं खेलते हैं तो मेहमान टीम शार्दूल ठाकुर को मौका दे सकती है। लोकेश राहुल कलाई की चोट के कारण घर लौट गए हैं। मयंक अग्रवाल ने नेट्स पर अभ्यास किया। हनुमा विहारी को भी तीसरे टेस्ट मैच में चोट लग गई थी। उनकी मांसपेशियों में खिंचाव है और उनका भी चौथे टेस्ट मैच में खेलना तय नहीं है। टीम को उनका विकल्प भी निकालना होगा।(Team Australia)

रविचंद्रन अश्विन की फिटनेस को लेकर भी चिंता है। तीसरे टेस्ट मैच के अंतिम दिन उनकी पीठ में दर्द था। रवींद्र जडेजा भी अंगूठे में चोट के कारण चौथे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। वहीं आस्ट्रेलिया (Team Australia) ने अपनी अंतिम-11 का ऐलान कर दिया है। विल पुकोवस्की के स्थान पर मार्कस हैरिस को टीम में शामिल किया गया है।

चौथे टेस्ट के लिए कंगारू टीम (Team Australia) इस प्रकार है : आस्ट्रेलियाई टीम : टिम पेन (कप्तान-विकेटकीपर), डेविड वार्नर, मार्कस हैरिस, मार्नस लाबुशैन, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, कैमरून ग्रीन, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, नाथन लॉयन, जोश हेजलवुड।

Amitabh Bachchan: अपने इस ट्वीट के कारण हुए ट्रोल, ये है पूरा मामला
पूर्व प्रधानमंत्री Atal Bihari Bajpai को कवि नहीं मानता यह फक्क्ड़
यहां की सरकार ने इस महिला को दी खौंफनाक मौत, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *