Team India: पंत ने टीम से इस घातक गेंदबाज को बाहर कर की बड़ी गलती, दूसरे टी20 में क्या होगा फैसला!

IND vs SA T20 Series: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहली हार का बदला लेने के लिए टीम इंडिया 12 जून को मैदान पर उतरेगी. टीम इंडिया 5 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच हार चुकी है। दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया में एक युवा तेज गेंदबाज को शामिल किया जा सकता है। यह खिलाड़ी अपनी घातक गेंदबाजी के लिए जाना जाता है।

IND vs SA T20 Series

इस घातक गेंदबाज की होगी एंट्री
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में अवेश खान को छोड़कर सभी गेंदबाजों ने 10 की इकॉनमी से 10 या इससे ज्यादा रन खर्च किए। ऐसे में दूसरे टी20 मैच में भारत के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक उमरान मलिक को जगह मिल सकती है। प्लेइंग इलेवन में। आईपीएल 2022 के बाद हर तरफ उमरान मलिक की चर्चा है। वह अपनी तेज रफ्तार से सभी बल्लेबाजों के लिए आपदा बन गए हैं।

टीम के लिए साबित होगा ट्रंप कार्ड
उमरान मलिक ने आईपीएल में अपनी रफ्तार से बल्लेबाजों को पसीना बहाने पर मजबूर कर दिया था। वे इस सीरीज में अपने पहले मौके का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने इस आईपीएल सीजन में 157 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंककर सबको चौंका दिया था। उमरान लगातार 150 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं। उनकी रफ्तार टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकती है, जो मैच भी जीत सकती है।

अफ्रीकी खेमे में दहशत
उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 22 विकेट लिए थे। इस सीरीज के शुरू होने से पहले ही अफ्रीकी कप्तान टेम्बा बावुमा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘उमरान जैसा गेंदबाज होना टीम इंडिया के लिए रोमांचक है। कोई भी बल्लेबाज ऐसे गेंदबाज का सामना नहीं करना चाहेगा जो 150 किमी प्रति घंटे से अधिक की गति से गेंदबाजी करता हो। वह टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खोज है।’