Team India: ये भारतीय प्लेयर कम उम्र में करोड़ों की संपत्ति का मालिक, जानकर उड़ जाएंगे होश

भारतीय क्रिकेटर्स लाइफस्टाइल: टीम इंडिया के कप्तान ऋषभ पंत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने दुनिया भर में अपने खेल का लोहा मनवाया है. पंत अपने खेल के साथ-साथ अपने आलीशान जीवन के लिए भी जाने जाते हैं।

Team India

इतनी संपत्ति के मालिक हैं पंत

ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली टीम के कप्तान भी हैं। पंत महज 24 साल की उम्र में करोड़ों रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस समय ऋषभ पंत की कुल संपत्ति करीब 66.42 करोड़ रुपये है। साल 2021 में पंत की नेटवर्थ 5 मिलियन डॉलर थी, जो भारतीय रुपए के हिसाब से 39 करोड़ रुपए है।

करोड़ों का कार कलेक्शन

ऋषभ पंत का कार कलेक्शन काफी शानदार है, उनके पास करोड़ों रुपये की कारें हैं। पंत के कार कलेक्शन में मर्सिडीज़, ऑडी ए8 और फोर्ड शामिल हैं, जिनकी कीमत क्रमश: 2 करोड़ रुपये, 1.80 करोड़ रुपये और 95 लाख रुपये है।

पंत का घर है बेहद आलीशान

पंत (ऋषभ पंत) का उत्तराखंड के हरिद्वार में एक लग्जरी डिजाइनर हाउस है। ऋषभ पंत के बेडरूम में ज्यामितीय, मोनोक्रोम लेआउट है। पंत के घर के कमरों में काफी जगह है और लकड़ी का काम है। कमरों का डिजाइन बहुत आधुनिक है और दीवारों पर पेंटिंग हैं। पंत के परिवार में बहन साक्षी और मां सरोज शामिल हैं।

टीम इंडिया के बड़े मैच विजेता

बता दें कि ऋषभ पंत भारत के लिए अब तक 30 टेस्ट, 24 वनडे और 44 टी20 मैच खेल चुके हैं। उन्होंने टेस्ट में 40.85 की औसत से 1920 रन बनाए हैं, जबकि वनडे में उन्होंने 32.5 की औसत से 715 रन बनाए हैं। इसके अलावा पंत ने टी20 में 24.55 की औसत से 712 रन बनाए हैं।