Team India: इस खिलाड़ी का तबाह हो रहा था करियर, अब इस देश की टीम में हो गया शामिल!

Team India: काउंटी टीम लंकाशायर ने बुधवार को घोषणा की कि उन्होंने भारत के हरफनमौला खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर को अपने विदेशी खिलाड़ी के रूप में साइन किया है। वाशिंगटन, जो आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए हाथ की चोट के कारण लीग से बाहर हो गए थे, राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपने पुनर्वसन के बाद टीम में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

Team India
फॉर्म में लौटने के लिए चुना गया रास्ता
यह इंग्लैंड के घरेलू क्रिकेट में उनका पहला कार्यकाल होगा और चेतेश्वर पुजारा के बाद काउंटी क्रिकेट खेलने वाले दूसरे भारतीय होंगे। पुजारा लीसेस्टरशायर के खिलाफ अपने चार दिवसीय दौरे के मैच से पहले भारत टेस्ट टीम के साथ हैं। उन्होंने काउंटी चैंपियनशिप के डिवीजन टू के पहले हाफ में ससेक्स के लिए 120 के प्रभावशाली औसत से 8 पारियों में 720 रन बनाए।

चोट के बाद वापसी
लंकाशायर ने कहा, ‘वाशिंगटन चोट के बाद बीसीसीआई के साथ रिहैबिलिटेशन की अवधि का पालन कर रहा है। वह संपूर्ण रॉयल लंदन एक दिवसीय कप प्रतियोगिता के लिए उपलब्ध होगा, और फिटनेस के आधार पर जुलाई में कई LV काउंटी चैम्पियनशिप खेलों के लिए उपलब्ध होगा।

वाशिंगटन ने कहा, “मैं लंकाशायर क्रिकेट के साथ पहली बार काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। अंग्रेजी परिस्थितियों में खेलना मेरे लिए एक शानदार अनुभव होगा और मैं अमीरात ओल्ड ट्रैफर्ड में खेलने का इंतजार नहीं कर सकता। मुझे लंकाशायर दोनों से प्यार है। क्रिकेट।” इस अवसर की अनुमति देने के लिए मैं बीसीसीआई को धन्यवाद और धन्यवाद देना चाहता हूं और मैं अगले महीने टीम में शामिल होने के लिए उत्सुक हूं।

सुंदर वापसी के लिए तैयार
लंकाशायर के क्रिकेट प्रदर्शन निदेशक मार्क चिल्टन ने मौजूदा अंग्रेजी घरेलू सत्र के लिए काउंटी टीम में वाशिंगटन के शामिल होने पर उत्साह व्यक्त किया। लंकाशायर वर्तमान में काउंटी चैम्पियनशिप डिवीजन तालिका में सरे और हैम्पशायर के बाद 108 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। वे ग्लॉस्टरशायर के खिलाफ अपने विटैलिटी ब्लास्ट टी20 मैचों के बाद 26 जून से रेड-बॉल क्रिकेट फिर से शुरू करेंगे।