मां की डांट से गुस्सा होकर घर से निकली किशोरी, 3 लोगों ने होटल में किया सामूहिक दुष्कर्म

बिहार की राजधानी में एक नाबालिग से होटल के कमरे में सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता ने 3 लोगों पर होटल के कमरे में घुसकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का इल्जाम लगाया।

पटना॥ बिहार की राजधानी में एक नाबालिग से होटल के कमरे में सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता ने 3 लोगों पर होटल के कमरे में घुसकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का इल्जाम लगाया। पीड़िता की शिकायत पर महिला पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।gangrape

घटना दीघा थाना इलाके की है। महिला थाने की दरोगा आरती कुमारी जायसवाल ने बताया कि पीड़िता की मां ने शनिवार को उसे डांटा था। इसके बाद उसने गुस्से में घर छोड़ दिया। इसी बीच तीन लोगों ने युवती को अकेले देखा तो उसे अपने साथ चलने के लिए कहा। एसएचओ ने दर्ज प्राथमिकी के आधार पर बताया कि इसके बाद तीनों अपराधियों ने नाबालिग को अपने साथ बाइक पर बैठाकर एक होटल में ले गए, फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पुलिस ने तीन के विरूद्ध दर्ज की FIR

महिला पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना में पीड़िता की चीख से होटल के कर्मी अलर्ट हो गए। जिसके बाद मुजरिम मौके से फरार हो गए। तीनों आरोपियों की पहचान सूरज साव, कृष्ण कुमार और श्रवण गोस्वामी के तौर पर हुई है। आरोपी सूरज और कृष्ण भाई हैं, श्रवण उनका मित्र है। तीनों एक ही जगह पर रहते हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *