Rajkummar Rao और Patralekha की बॉन्डिग दिखी तस्वीरों में, यूजर्स बोले-OMG ट्रू लव

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) वैसे तो सोशल-मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं, लेकिन हाल ही में एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekha) संग...

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) वैसे तो सोशल-मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं, लेकिन हाल ही में एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekha) संग एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की तरफ देखकर मुस्करा रहे हैं। उनकी इस तस्वीर पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और कपल की तारीफ़ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर शेयर इस तस्वीर को देखकर एक यूजर ने उनके प्यार को सच्चा प्यार बताया।

Rajkummar Rao - Patralekha

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘आप दोनों को लंबे वक्त से हैगआउट करता देखकर अच्छा लगता है। आपकी यह बात मुझे खूब पसंद है।’ बता दें कि अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पत्रलेखा (Patralekha) संग जो तस्वीर शेयर की है उसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा-‘स्वीट नथिंग।’ इसके साथ ही उन्होंने स्वीट इमोजी का भी इस्तेमाल किया हैं। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने यह तस्वीर पत्रलेखा को भी यह तस्वीर शेयर की।

तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की तरफ देख कर मुखर रहे हैं। तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग देखें लायक है। उनकी इस तस्वीर को देखकर फैंस भी उस पर कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं। अभिनेता (Rajkummar Rao) की इस तस्वीर पर एक सोशल मीडिया यूजर ने प्रतिक्रिया दी – ‘ओएमजी ट्रू लव’ वहीं एक अन्य यूजर ने इन्हे अपना फेवरेट कपल बताया। एक फैन ने लिखा- ‘आप दोनों मेरे पसंदीदा कपल हैं।’ वहीं के अन्य फैन ने लिखा- ‘आप दोनों की हंसी।’ (Patralekha)

अब बता करें इनके रिलेशनशिप की तो पत्रलेखा (Patralekha) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की मुलाकात फिल्म लव, सेक्स और धोखा के सेट पर साल 2010 में हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। इसके बाद इस जोड़ी को फिल्म ‘नानू की जानू’ और ‘लव गेम्स’ में देखा जा चुका है। दोनों ने 8 सालों के डेट करने के बाद पिछले साल ही शादी कर ली।

Vastu Shastra: अगर आपके भी घर में नल टपकता है तो उसे तुरंत ठीक करा लें, नहीं तो होगा यह बड़ा नुकसान