ट्रेन रोक शराब पीने चला गया ड्राइवर, पीकर सड़क पर ही लेटा, घंटे भर बाद दूसरे चालक ने रवाना की ट्रेन

बिहार में शराबबंदी लागू होने का बाद भी अक्सर लोग शराब पीते पकड़े जाते हैं। हद तो तब हो गई जब एक ट्रेन ड्राइवर भी गाड़ी को स्टेशन पर ही खड़ी....

बिहार। बिहार में शराबबंदी लागू होने का बाद भी अक्सर लोग शराब पीते पकड़े जाते हैं। हद तो तब हो गई जब एक ट्रेन ड्राइवर भी गाड़ी को स्टेशन पर ही खड़ी कर शराब पीने चला गया। उसकी इस हरकत ने सैकड़ों पैसेंजर्स को मुसीबत में डाल दिया। ड्राइवर के चले जाने से ट्रेन घंटे भर स्टेशन पर ही खड़ी रही। काफी देर हंगामे के बाद पता चला कि वह नशे की हालत में सड़क पर लेटा हुआ है। इस पर रेलवे प्रशासन ने दूसरे चालक के साथ ट्रेन को रवाना किया। घटना समस्तीपुर के हसनपुर रोड स्टेशन की है। जीआरपी ने आरोपी चालक को अरेस्ट कर लिए लिया है।

TRAIN

पीकर किया हंगामा

समस्तीपुर खगड़िया रेलखंड के हसनपुर रोड स्टेशन पर सोमवार को 05278 ट्रेन के यात्रियों ने जमकर हंगामा काटा। वजह थी ट्रेन के सहायक ड्राइवर कर्मवीर यादव का शराब प्रेम थी। ये साहब स्टेशन पर ट्रेन के रुकते ही कहीं चले गए। कुछ देर बाद पता चला कि वह राब पीने गया है। कर्मवीर ने इतनी शराब पी ली कि वह लौटते समय रास्ते में ही बेहोश होकर गिर गया।

स्थानीय लोगों ने जब उसे उठाया तो वह बाजार में ही हंगामा करने लगा। ड्राइवर कि इस हरकत से ट्रेन करीब एक घंटे तक स्टेशन पर ही खड़ी रही। इधर काफी देर तक ट्रेन खड़े होने से नाराज यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। बाद में रेल पुलिस ने सहायक चालक को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि कर्मवीर यादव समस्तीपुर के जितवारपुर का रहने वाला है।

मिली जानकारी कि अनुसार अप सवारी ट्रेन हसनपुर रोड स्टेशन पर 5.41 बजे पहुंची थी तभी राजधानी के क्रॉसिंग का भी समय हो चुका था, जिससे इस सवारी ट्रेन को वहीं स्टेशन पर ही रोक दिया गया था। डाउन राजधानी के पास होने के बाद सवारी ट्रेन 05278 अप को चलाने का सिग्नल दिया गया लेकिन उसका सहायक चालक कर्मवीर ट्रेन पर से गायब था। इस पर उसकी खोज शुरू हुई तो उसे नशे की हालत में स्टेशन से बाहर सड़क पर गिरा पाया गया।