छोटे विकास दूबे से परेशान हुआ पूरा गाँव, आईजी के पास गुहार लगा कर बोलें ग्रामीण- साहब बचा लों

ग्रामीण आईजी रेंज मोहित अग्रवाल  ने गाँव वालों की परेशानी सुनी और मामले में जांच कराने के साथ ही कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया। 

कानपुर : विकास दुबे के नाम पर खौफ बना कर गुंडई कर रहे हैं कुछ दबंगों की शिकायत लेकर ग्रामीण पुलिस से गुहार लगा रहे है, दरअसल, यह शिकायत लेकर बिरोहा गांव के एक दर्जन ग्रामीण आईजी रेंज मोहित अग्रवाल के यहां पहुंचे। गाँव वालो ने कहा कि साहब, विकास दुबे तो नहीं रहा, मगर मिनी विकास दुबे से हमको बचा लीजिए।

vikas

ग्रामीण आईजी रेंज मोहित अग्रवाल  ने गाँव वालों की परेशानी सुनी और मामले में जांच कराने के साथ ही कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया।  बिरोहा गांव से रानी पांडेय, अंकित पांडेय, संतोष अग्निहोत्री, कमला दिवाकर आदि ग्रामीण आईजी के यहां पहुंचे। उन्होंने आईजी के कहा कि बिरोहा गांव का एक रसूखदार खुद को मिनी विकास दुबे कहता है।

वह गुड्डन त्रिवेदी और विकास का खास है। उनके दमपर उसने गांव में कई लोगों की जमीनों पर कब्जा कर रखा है। इतना ही नहीं उसके सहयोगी पूरे गांव में घूमकर अवैध वसूली करते हैं। जब भी कोई उनके खिलाफ आवाज उठाता है तो गुर्गा और उसके सहयोगी उसी के खिलाफ फर्जी एफआईआर दर्ज करा देते हैं। आईजी रेंज मोहित अग्रवाल ने पूरा मामला सुनने के साथ ही अधिकारियों से मामले में जांच कर कठोर कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है। उसके बाद ग्रामीण वहां से लौट गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *