King Cobra को शख्स ने ऐसे पकड़ लिया हाथ से, देखें डरा देने वाला वाकया

King Cobra was caught by the man with his hand, see the intimidating incident

आमतौर पर लोग सांप को देखते ही भागने लगते हैं लेकिन कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जिन्हे सांप से जरा भी डॉ नहीं लगता। आज हम आपको एक ऐसे ही किसान के बारे में बताएंगे जिसने कोबरा को अपने हाथों से पकड़ लिया। जी हां आंध्र प्रदेश में एक ताड़ के पेड़ के बागान में एक 13 फुट लंबा किंग कोबरा देखा गया। ये बाग़ एक किसान का था।

KING KOBRA

सांप को बाग़ में देखकर सैदाराव नाम के किसान ने ईस्टर्न घाट वाइल्डलाइफ सोसाइटी को फोन किया और एक सांप पकड़ने वाले वेंकटेश से बात की। फोन पर ही उन्होंने वेंकेटेश को किंग कोबरा की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे वेंकेटेश ने अपने कौशल का प्रदर्शन करते हुए सांप को पकड़ लिया और उसे एक बोरी में डाल दिया। सपेरे वेंकेटेश ने बाद में उस सांप को ले जाकर वंतलामिडी वन क्षेत्र में छोड़ दिया।

इस खबर को एक तेलगु न्यूज चैनल ने अपने ट्वीटर पर ट्वीट किया है। ट्वीट में लिखा है ‘रविवार को एक 13 फुट लंबा कोडेराचू (किंग कोबरा) क्षेत्र के घाट रोड के पास सैदाराव नाम के एक किसान के घर के अंदर घुस गया।’ इस पर खेत के मालिक ने ईस्टर्न घाट वाइल्डलाइफ सोसाइटी के सदस्य और सांप पकड़ने वाले वेंकटेश को फोन किया, थोड़ी देर बाद वेंकटेश बागान में पहुंचे और… किंग कोबरा को पकड़ लिया और फिर उसे एक बोरी में डाल कर वंतलाममिडी वन क्षेत्र में ले जाकर छोड़ दिया।’