ट्रैक्टर के नीचे आराम कर रहा था किसान फिर अचानक हुआ ये हादसा और हो गई मौत

गिर्गीचा में डालमिया चीनी मिल में गन्ना तौल कराने गए युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर दर्दनाक मौत घर में मचा कोहराम। 

शाहजहांपुर। गिर्गीचा में डालमिया चीनी मिल में गन्ना तौल कराने गए युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर दर्दनाक मौत घर में मचा कोहराम। शाहजहांपुर जिले के थाना निगोही क्षेत्र में डालमिया की चीनी मिल में एक युवक ट्रैक्टर ट्राली को लाइन में लगा कर रात में सो रहा था ,तभी रात में ट्रैक्टर ट्राली की लाइन को किसी ने आगे बढ़ाया तो हादसा हो गया। युवक की मौत से परिवार में चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

KISAN DETH

मिली जानकारी के अनुसार निगोही का रहने वाला रामनिवास अपने ट्रैक्टर ट्राली से किराए पर गन्ना ढोने का काम करता था निगोही के ही 25 वर्षीय बृजेश और छोटे लल्ला ₹250 दैनिक मजदूरी पर ट्रैक्टर को चलाता था ।बृजेश के पिता विश्राम ने पुलिस को बताया कि शनिवार की दोपहर 2:00 बजे बृजेश निगोही निवासी प्यारे लाल की पत्नी तुलसी की पर्ची का गन्ना तुलाने गिरगिचा में स्थित डालमिया चीनी मिल गया था ।

रात होने के कारण व ट्रैक्टर ट्राली के नीचे सो गया । रात में करीब 8:00 बजे बृजेश के ऊपर से ट्रैक्टर ट्राली निकल गया। बृजेश की चीख सुनकर किसानों की भीड़ लग गई। इलाज के लिए उसको जिला अस्पताल भेजा लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चीनी मिल में गन्ना बेचने के लिए किसान गया था

थाना निगोही प्रभारी मनोहर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि चीनी मिल में गन्ना बेचने के लिए किसान गया था। ट्रैक्टर के नीचे लेट कर आराम कर रहा था इसी दौरान किसी ने ट्रैक्टर स्टार्ट कर के चला दिया जिससे उसकी मौत हो गई। अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी ।फिलहाल पुलिस मौके की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *