लड़की ने शराब की दुकान में घुसकर तोड़ दीं 500 बोतल, अचानक गिरी और फिर… देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की शराब की दुकान मे घुसकर वहां जमकर बवाल काटा और 500

अजब-गजब। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की शराब की दुकान मे घुसकर वहां जमकर बवाल काटा और 500 बोतलें दारू की तोड़ दी. जब दुकानदार उसको शांत करने की कोशिश करता है, तो महिला उसी के पैर पर बोतल फेंक देती है. गिरफ्तार होने से पहले महिला टूटी हुई बोतलों पर स्लिप हो गई और उसका दाहिना हाथ कट गया.

घटना ब्रिटेन के हर्टफोर्डशायर की है. एक सुरक्षाकर्मी महिला को पकड़कर बाहर ले जाने से पहले पांच मिनट तक हंगामा चला. छोटी क्लिप में महिला को एक हुडी और पीले रंग की पैंट पहने हुए दिखाया गया है, जबकि वह शराब, बीयर और अन्य स्पिरिट की बोतलों को तोड़ती है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है.

Woman Smashes 500 Bottles Of Liquor

एक ट्विटर उपयोगकर्ता, जिसने वीडियो साझा किया, उन्होंने पूछा कि पुलिस ने इस घटना पर प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी और प्रबंधक ने कार्रवाई क्यों नहीं की ताकि महिला को जल्दी से उस क्षेत्र से बाहर निकाला जा सके. महिला को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था. हाथ कटने की वजह से उसको सबसे पहले अस्पताल ले जाया गया और इलाज कराया गया. जिस वक्त यह घटना हुआ, उस वक्त वहां 50 से ज्यादा लोग मौजूद थे.

हर्टफोर्डशायर पुलिस ने एक बयान में कहा, “पुलिस को बुधवार दोपहर करीब 2.30 बजे फर्डैंड्स वे, स्टीवनज में एल्डि सुपरमार्केट में एक घटना की रिपोर्ट करने के लिए बुलाया गया था.” उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि महिला द्वारा शराब की कई बोतलों को फर्श पर फेंक दिया गया था और तोड़-फोड़ की गई. अधिकारी पहुंचे और महिला को गिरफ्तार किया. उसके हाथों में चोटों के इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया और अब वह पुलिस हिरासत में है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *